लोकसभा चुनाव 2019: राजनाथ समेत मोदी सरकार के 3 मंत्री आज यूपी में करेंगे जनसभाएं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Apr, 2019 09:30 AM

3 ministers of the modi government including rajnath will be present in up today

लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह,महेश शर्मा और मुख्तार अब्बास नकवी के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गज उत्तर प्रदेश में पसीना बहाएंगे। राजनाथ सिंह मथुरा और बदायूं लोकसभाओं में जनसभाओं...

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह,महेश शर्मा और मुख्तार अब्बास नकवी के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गज उत्तर प्रदेश में पसीना बहाएंगे। राजनाथ सिंह मथुरा और बदायूं लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 11.30 बजे मथुरा के छाता में भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि दोपहर 1 बजे बदायूं में पार्टी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा फतेहपुर सीकरी लोकसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित रहेगें। वह दोपहर 1 बजे किसान इंटर कालेज, डूडीपुरा सैया, आगरा में फतेहपुर सीकरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे, जबकि 2 बजे तुलसी मोटर्स तहसील के सामने आगरा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सहभागिता करेंगे। डॉ. शर्मा शाम 4 बजे दुर्गा वाटिका जगनेर, खेरागढ में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेगें। केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी रामपुर के मिलक स्थित रामलीला मैदान पर भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देवरिया, सलेमपुर, आजमगढ और वाराणसी लोकसभाओं में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेगें जबकि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा तथा गुजरात के पूर्व गृहमंत्री गुजरात गोरधन झडफिया रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2 बजे नसरूद्दीन मोजी मेमोरियल मैदान, लखीमपुर में धोरहरा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कलराज मिश्र 15 अप्रैल को फैजाबाद और बांदा लोकसभाओं में जनसभा को सम्बोधित करेगें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!