बारिश का कहर: कच्ची दीवार ढहने से वृद्धा समेत 2 महिलाओं की मौत, पांच घायल

Edited By Umakant yadav,Updated: 11 Jul, 2020 06:46 PM

2 women including old woman killed and five injured in kachcha wall collapse

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर स्थित लम्भुआ तहसील क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में लगातार बरसात की वजह से शनिवार कच्ची दीवार ढहने से मलबे में दबकर वृद्धा समेत दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि पांच अन्य...

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर स्थित लम्भुआ तहसील क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में लगातार बरसात की वजह से शनिवार कच्ची दीवार ढहने से मलबे में दबकर वृद्धा समेत दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि पहली घटना तेरये गांव की है। गांव के रामनगर मठा पुरवा निवासी खेदूराम (55) का घर इसी पुरवे में है। शुक्रवार को खेदूराम, उसकी पत्नी व बच्चे छप्पर के नीचे सो रहे थे। यह छप्पर एक कच्ची दीवार के सहारे रखा हुआ था। शनिवार सुबह करीब चार बजे अचानक हुई लगातार बरसात की वजह से दीवार गिर गई। मलबे में खेदूराम समेत परिवार के छः लोग दब गए।

पुलिस के अनुसार गांव वालों ने किसी तरह सभी को मलबे से बाहर निकाला। गृह स्वामिनी सोमवारी देवी (52), बेटे अनिल (25), सूरज (22), अभिषेक (18) व बेटी अंतिमा (14) गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाते समय सोमवारी की मौत हो गई जबकि अन्य सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि महादेवा थौरी गांव में भी शनिवार दोपहर बाद एक कच्ची दीवार गिर गई। मलबे में दबकर वृद्धा करमइता (90) गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। जब तक लोग उसे मलबे से निकालते, उसने दम तोड़ दिया।

तहसीलदार जितेन्द्र गौतम ने बताया कि दोनों गांवों में राजस्व कर्मियों ने पहुंचकर क्षति का आकलन किया है। मृतकों के परिजनों को जल्द ही सहायता उपलब्ध करायी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!