2 नाबालिग बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 04:49 PM

2 minor manipulating sisters entered beaten at home to resist

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की कालोनी में 2 सगी बहनों से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

मुरादाबाद(मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की कालोनी में 2 सगी बहनों से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जहां पर पड़ोसी युवकों ने पहले उनसे छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट की। युवक पिछले 2 सालों से उन्हें परेशान कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के हिमगिरि कालोनी में रहने वाली 2 सगी बहनें स्कूली छात्राएं हैं और अपने परिजनों के साथ रहती हैं। आरोप है कि घर के सामने ही रहने वाले आनंद और मोंटू उनके साथ 2 साल से छेड़खानी कर रहे हैं और उनका रास्ता भी रोकते हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने कई बार पुलिस से भी की लेकिन पुलिस ने थाने में ही फैसला करा दिया।

क्या कहना है पीड़ित छात्राओं के पिता का?
पीड़िता के पिता का कहना है कि सरकार कहती है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ क्या ऐसे ही होगा। हम कई बार पुलिस में शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस बार-बार फैसला करा देती है। इस सबके पीछे कौन है। हमें नहीं मालूम लेकिन मोहल्ले के ही कुछ लोग हैं। पीड़ित छात्राओं के पिता का कहना है कि सरकार कहती है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ फिर भी उनके साथ ये हो रहा है।

क्या कहती है पुलिस?
उधर पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये प्रकरण हमारे सामने आया है। जिसमें लड़कियों ने छेड़खानी मारपीट की शिकायत की है। उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!