गोरखपुर में दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत, 7 घायल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 May, 2020 06:43 PM

2 laborers killed 7 injured in tragic accident in gorakhpur

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां सहजनवा थानाक्षेत्र के कसरवाल में ट्रक पलटने से उसमें सवार 2  मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके चलते घायलों को अस्पताल में...

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां सहजनवा थानाक्षेत्र के कसरवाल में ट्रक पलटने से उसमें सवार 2  मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके चलते घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपए और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है।

मलिक ने बताया कि सभी मजदूर महाराजगंज जिले के रहने वाले हैं। वे हैदराबाद से पैदल ही अपने घरों की ओर आ रहे थे। कानपुर में वे एक बालू से भरे ट्रक पर सवार हो गये जो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।सहजनवा थाना प्रभारी डी के मिश्रा ने बताया कि मजदूरों के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक मजदूरों के नाम परशुराम (42) और राहुल (22) हैं। सात घायलों का महाराजगंज जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार चल रहा है ।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!