आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, 50-50 हजार के हैं इनामी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 Nov, 2018 02:58 PM

2 bogus arrested police encounter in azamgarh 50 50 thousand prizes

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के जहानागंज क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एन पी सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एकबेलपुर में शनिवार की सुबह चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2 मोटरसाइकिलों पर...

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के जहानागंज क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एन पी सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एकबेलपुर में शनिवार की सुबह चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों को रूकने का इशारा किया। इतने में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिसमें पुलिस का एक सिपाही शोभनाथ घायल हो गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाश घायल हो गए।

घायल बदमाशों की पहचान 50-50 हजार के अंतर्जनपदीय कुख्यात बदमाश प्रह्लाद यादव और आशिस यादव के तौर पर की गई है हालांकि 2 बदमाश भागने में सफल रहे। घायल सिपाही और बदमाशों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है।डीआईजी विजय भूषण ने बताया कि घायल बदमाश 13 नवम्बर को गैस एजेंसी से 3 लाख 10 हजार की लूट में शामिल थे। इनके पास से पुलिस ने लूट के 1 लाख 25 हजार रुपए बरामद किए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!