शादी के 15 वर्ष बाद भी बच्चा ना होने के गम में पंखे से लटकी महिला, मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Jan, 2019 11:02 AM

15 years after marriage there is still no hope for a child hanging from a fan

टूंडला नगर क्षेत्र के थाना नगला सिंघी में एक विवाहिता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार में सनसनी फैल गई है। ससुरालीजन आत्महत्या के पीछे बच्चे ना होना मान रहे हैं। वहीं पुलिस कमरे में टूटी हुई चूड़ियां एवं डंडा मिलने से हत्या की भी...

 

आगरा: टूंडला नगर क्षेत्र के थाना नगला सिंघी में एक विवाहिता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार में सनसनी फैल गई है। ससुरालीजन आत्महत्या के पीछे बच्चे ना होना मान रहे हैं। वहीं पुलिस कमरे में टूटी हुई चूड़ियां एवं डंडा मिलने से हत्या की भी आशंका जता रही है। थाना बसई मोहम्मदपुर के सेफीपुर निवासी रतन सिंह पुत्र मंगल सिंह ने अपनी 32 वर्षीय पुत्री प्रेमवती उर्फ फूलन देवी की शादी वर्ष 2003 में गोकुल पुत्र हरप्रसाद निवासी ठार बल्दी के साथ की थी। शादी के 15 वर्ष बीत जाने के बावजूद अभी तक उसके कोई बच्चा नहीं हुआ था। आरोप है कि बच्चा ना होने पर विवाहिता का पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। इसके अलावा वह दूसरी शादी रचाने की धमकी भी देता था।

सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला की गर्दन पर रस्सी के निशान थे, जबकि कमरे में पुलिस ने जाकर देखा तो वहां काले रंग की रस्सी, टूटी हुई चूड़ियां एवं एक डंडा भी बरामद हुआ है। जिसके चलते पुलिस विवाहिता की हत्या होने की आशंका जता रही है। सूचना मिलने पर मायका पक्ष के लोग भी वहां आ गए जिन्होंने शव को उठने नहीं दिया। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। अभी किसी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नगला सिंघी प्रदीप चतुर्वेदी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!