15 वर्षीय मजदूर के पेट में दबंगों ने एयर प्रेशर पाइप से भरी हवा, हुई मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 Dec, 2019 05:26 PM

15 year old laborer carrying air with air pressure pipe in the stomach death

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में किशोर नामक मजदूर के पेट में एयर प्रेशर पाइप से दबंगों ने हवा भर दी। जहां इलाज के वक्त निजी हॉस्पिटल में 15 वर्षीय मजदूर ने दम तोड़ दिया है। वहीं हैवानियत की पूरी घटना सीसीटीवी...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में किशोर नामक मजदूर के पेट में एयर प्रेशर पाइप से दबंगों ने हवा भर दी। जहां इलाज के वक्त निजी हॉस्पिटल में 15 वर्षीय मजदूर ने दम तोड़ दिया है। वहीं हैवानियत की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
दरअसल हरदुआगंज कस्बे मोहल्ला अहीर पाड़ा निवासी एक मजदूर के 5 बच्चें हैं। जिनमें से दूसरे नंबर का 15 वर्षीय बेटा ताला नगरी सेक्टर 1 स्थित एक फैक्ट्री में पिछले 3 महीने से काम करता था। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि रोजाना की तरह काम खत्म कर किशोर मजदूर कपड़े बदल रहा था, तभी फ्री में ही काम कराने वाले ठेकेदार व उसके तीन अन्य साथी आ गए। दबंगों ने किशोर को पकड़ लिया और उसके कपड़े उतार कर उसे नग्न कर दिया। जिसके बाद दबंगों ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए किशोर के गुर्दा में एयर प्रेशर डालकर हवा भर दी।
PunjabKesari
इस दौरान किशोर ने शोर मचाया लेकिन दबंगों के डर से उसे बचाने की कोई भी हिम्मत नहीं जुटा पाया। हवा भरने से किशोर की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले। परिवार का एक युवक भी इसी फैक्ट्री में काम करता है। वहीं उसकी व अन्य साथी मजदूरों की मदद से पीड़ित किशोर को निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर क्वारसी विनोद कुमार मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें किशोर मजदूर की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। जहां 16 दिन पहले ही घर में खुशियां मनाई जा रही थी क्योंकि मृतक की बहन की शादी हुई थी।
PunjabKesari
इस मामले में मृतक के पिता सूरज पाल ने बताया कि ठेकेदार ने बच्चे को जान से मारने के लिए ही हवा भरी। वहीं उन लोगों ने कहा कि ठेकेदार नाबालिक बच्चों से मजदूरी करवाता था जिससे वह पैसे हड़पने में कामयाब हो जाता था। पैसों को लेकर ही बच्चे की साजिस के तहत हत्या की गई। जिसके बाद परिजनों ने अशोक और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!