126 करोड़ के घोटाला मामले में यमुना अथॉरिटी के पूर्व सीईओ 10 दिन की पुलिस रिमांड पर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 Jun, 2018 05:14 PM

10 day police remand to former ceo of yamuna authority on 126 crore scam case

126 करोड़ रुपए के घोटाला मामले में यमुना अथॉरिटी के पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता को नोएडा पुलिस ने शनिवार को मेरठ एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए उसे 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस रिमांड के दौरान इस घोटाले...

मेरठः 126 करोड़ रुपए के घोटाला मामले में यमुना अथॉरिटी के पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता को नोएडा पुलिस ने शनिवार को मेरठ एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए उसे 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस रिमांड के दौरान इस घोटाले में और कौन-कौन लोग शामिल हैं इसकी पूछताछ करेगी।

कोर्ट में पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए पीसी गुप्ता से पूछताछ और सबूत जुटाने के लिए 10 दिन की रिमांड मांगी। अदालत ने दोनों ओर के वकीलों की बहस सुनने के बाद नोएडा पुलिस को 10 दिन के लिए पीसी गुप्ता की रिमांड दे दी है। रिमांड का समय शनिवार से ही शुरू है। पुलिस इस दौरान इस महाघोटाले से जुड़े भ्रष्टाचारियों की गिरफ्तारी और घोटाले के सबूत जुटाने के लिए पीसी गुप्ता से कड़ी पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि मेरठ मंडल के कमिश्नर डॉ. प्रभात कुमार द्वारा एक घोटाले का खुलासा करते हुए पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता सहित दर्जनों कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद शुक्रवार को पूर्व आईएएस पीसी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया था।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!