BSP पूर्व सांसद की दबंगई, यूपी के राज्यमंत्री के परिवार को दी जान से मारने की धमकी

Edited By ,Updated: 20 Jan, 2016 03:11 PM

bullying of former bjp mp up threatened to kill the family of mos

यूपी सरकार के नियोजन एवं ऊर्जा राज्य मंत्री शैलेन्द्र उफऱ् ललई यादव के भाई के घर में घुसकर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है।

इलाहाबाद (सैयद आकिब रजा): यूपी सरकार के नियोजन एवं ऊर्जा राज्य मंत्री शैलेन्द्र उफऱ् ललई यादव के भाई के घर में घुसकर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। घर में घुसकर धमकी देने का आरोप बीएसपी के पूर्व सांसद उमाकांत यादव पर लगा है। मंत्री के परिवार वालों की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने पूर्व सांसद उमाकांत और उनके दर्जन भर समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वैसे इस पूरे मामले को चुनावी राजनीति से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 
 
क्या है मामला?
दरअसल राज्य मंत्री शैलेन्द्र उफऱ् ललई यादव का एक मकान इलाहाबाद के झूंसी इलाके में भी है। यहां पीडब्लूडी में असिस्टेंट इंजीनियर उनके छोटे भाई अजय यादव व परिवार के दूसरे लोग रहते हैं। अजय यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की सुबह मछलीशहर से बीजेपी के पूर्व बाहुबली सांसद उमाकांत 10-12 अज्ञात लोगों के साथ उनके घर आए और पंचायत चुनाव में दखल देने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। आरोप है कि पूर्व सांसद और उनके समर्थक मंत्री के परिवार के पेट्रोल पम्प पर भी गए और वहाँ भी गाली गलौच करते हुए फिर से पूरे परिवार को मारने की धमकी दी। पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी गई है। 
 
मंत्री ललई यादव के परिवार वालों की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने पूर्व सांसद उमाकांत यादव व 10-12 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ झूंसी थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। अफसरों का कहना है कि इस मामले में तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!