रिश्ता कलंकित: जीजा ने साली से रेप कर बनाया MMS, कई दिनों तक करता रहा ब्लैकमेल

Edited By ,Updated: 18 Oct, 2016 11:59 AM

brother in law made rape mms continued for several days blackmail

कलयुगी समाज में एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली नई मण्डी क्षेत्र के गांव अलमासपुर में एक जीजा ने अपनी 13 साल की नाबालिग साली को अपनी हवश का शिकार बना डाला।

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): कलयुगी समाज में एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली नई मण्डी क्षेत्र के गांव अलमासपुर में एक जीजा ने अपनी 13 साल की नाबालिग साली को अपनी हवश का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का एमएमएस बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मुजफ़्फरनगर के कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के अलमासपुर की रहने वाली 13 साल की मासूम की जिंदगी से खिलवाड़ कोई और नहीं बल्कि उसके कलयुगी जीजा ने बर्बाद कर दिया। जीजा-साली के रिश्ते को कलंकित करते हुए उसने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि उसका एमएमएस बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैक मेल भी करता रहा। इस पूरे मामले में आरोपी जीजा राजेश के साथ एक महिला ने भी इस साजिश को अंजाम दिया। 

पीड़ित नाबालिक लड़की की माने तो आरोपी महिला उर्मिला ने उसको पहले उसके जीजा के घर पर बुलाने की बात कही और फिर घर के अंदर आने पर मेन गेट का दरवाजा बंद कर लिया और उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। साथ ही उसने एमएमएस बनाकर शोसल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ रेप किया। बदनामी के डर से नाबालिक लड़की ने एक दिन घर में ही आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि परिजनों ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया और कारण पूछा तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित परिवार ने आरोपी जीजा राजेश व साजिश रचने वाली महिला उर्मिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी साजिश करता महिला की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!