आप मुझे ताकत दीजिए, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगाः राजबब्बर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Nov, 2017 10:25 AM

you give me strength i will run your weapon for you rajbabber

सन 2015 का बहुचर्चित अखलाख कांड एक बार फिर से सियासी बयानबाजी का हिस्सा बना है। इस मुद्दे को गरमाने का काम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने किया है....

अलीगढ़ः सन 2015 का बहुचर्चित अखलाख कांड एक बार फिर से सियासी बयानबाजी का हिस्सा बना है। इस मुद्दे को गरमाने का काम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने किया है। जिन्होंने यूपी के अलीगढ़ जिले में एक चुनावी जनसभा के दौरान नोएडा का उक्त मामला छेड़ राजनीतिक भूचाल को आमंत्रित कर दिया है।

'आप मुझे ताकत दीजिए, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा'
बता दें राज बब्बर ने शुक्रवार को अलीगढ़ की चुनावी सभा में अखलाख हत्याकांड का जिक्र करते हुए जनता से अपनी पार्टी को वोट देने की अपील की। इतना ही नहीं इस मौके पर विकास के नाम पर वोट मांगते-मांगते वो दादरी कांड तक पहुंच गए।राजबब्बर ने कहा कि, ‘आप कांग्रेस के लिए वोट कीजिए, कोई आपका फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता है और न ही आपसे ये पूछ सकता है कि उसमें क्या है। इसके साथ ही उन्होंने कहा- आप मुझे ताकत दीजिए, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा।

क्या था अखलाख कांड?
गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के दादरी में सितंबर 2015 में अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अखलाक पर आरोप था कि उसने अपने घर में फ्रीज के अंदर गोमांस रखा है। आरोप है कि अखलाक की इससे नाराज भीड़ ने पिटाई की, इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!