योगी सरकार के ऑपरेशन क्लीन से भयभीत हिस्ट्रीशीटर ने लगाई फांसी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Mar, 2018 06:49 PM

yogi sarkar s operation clean up scared historic shot hanged

याेगी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन का खौफ अपराधियों में साफ तौर पर नजर आ रहा है।

हरदोई: याेगी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन का खौफ अपराधियों में साफ तौर पर नजर आ रहा है। पुलिस एनकाउंटर में मौत के डर से बचने के लिए अपराधी कहीं फल बेंच रहे हैं ताे कहीं सब्जियां उगा रहे हैं। इतना ही नहीं अपराधी खुद गिरफ्तारी देने पहुंच रहे हैं। 

हरदोई जिले में पुलिस की सख्ती का आलम यह है कि शहर कोतवाली इलाके के एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने लगातार अपने घर पर पुलिस की दबिश और निगरानी से भयभीत होकर घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

शहर कोतवाली इलाके के सुर्जीपुर गांव के रहने वाले पवन जिसकी शहर कोतवाली इलाके में हिस्ट्रीशीटर संख्या 18 a है। पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली इलाके में ही उस पर गंभीर अपराधों के 8 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि गैर जनपदों में भी इस हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर कई मामले दर्ज हैं। पुलिस का दावा है कि वह लगातार हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की निगरानी कर रही है, घरों पर दबिश दी जा रही है ताकि जो अपराधी जेल से बाहर हैं वो जेल के अंदर पहुंचे। 

पवन ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लीः एसपी 
पुलिस अधीक्षक हरदोई विपिन कुमार मिश्रा के मुताबिक कोतवाली शहर के हिस्ट्रीशीटर पवन पर भी पुलिस की लगातार निगाहें थीं और उसकी चौकसी की जा रही है। पवन ने अपने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। 

2 छोटे-छोटे बच्चाें के साथ बिलख रही पत्नी 
मृतक हिस्ट्रीशीटर अपराधी पवन के घर में उसकी पत्नी के अलावा दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।15 साल पहले अपराध की दुनिया के जरायम पेशा में कूदे पवन के घरवाले भी मानते हैं कि पवन के ऊपर 17-18 मुकदमे दर्ज थे और पुलिस लगातार उनके घर में आकर दबिश और पवन के बारे में पूछताछ करती थी। इधर पवन की कुछ दिनाें से तबीयत भी खराब चल रही थी। ऐसे में पुलिस के एनकाउंटर या पकड़े जाने के भय से पवन लगातार भयभीत था और खुद को जेल जाने से बचने के लिए फांसी लगाने की बात घर में इधर कुछ रोज से कहता था। घर वालो के मुताबिक पुलिस की लगातार सख्ती का नतीजा था कि पवन ने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!