जनकल्याण के बजाय रंग बदलने में मशगूल है योगी सरकार: मायावती

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Nov, 2017 02:39 PM

yogi government is cheaper than animals mayawati

रायबरेली में हुए इनटीपीसी हादसे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है।

लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधते हुये आज कहा कि बसों व सरकारी इमारतों के रंग बदलने को ही राजधर्म मानने वाली राज्य सरकार का जनकल्याण के कामो से कोई सरोकार नहीं रह गया है। 

मायावती ने कहा कि बसों और इमारतों का रंग बदलने के कामों को ही राजधर्म मानकर सरकार व्यर्थ में समय व संसाधन दोनों बर्बाद कर रही है जबकि अस्पतालों में इलाज के अभाव में हजारों लोग रोज अपनी जान गवाँ रहे हैं। रायबरेली के बिजली घर में हुआ विस्फोट और उसमें हुई व्यापक जान-माल की हानि भाजपा सरकारों की घोर लापरवाही का परिणाम है। 

उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और राज्य की योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों व गलत कार्यप्रणाली के कारण इन्सानों के जान की कीमत जानवरों से भी सस्ती कर दी गयी है जो चिन्ता की बात है। बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में घोर लापरवाह बनी हुयी है तथा अस्पतालों में इलाज के अभाव में हजारों लोग रोज अपनी जान गवां रहे हैं और लाखों घर उजड़ रहे हैं। 

ऊँचाहार बिजली संयन्त्र के बायलर विस्फोट में मारे गये करीब 32 लोगों व घायल हुये सैकड़ों लोगों के परिवारों के प्रति गहरा दु:ख व्यक्त करते हुये मायावती ने कहा कि केन्द्र व उत्तर प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में लगातार विफल साबित हो रही है। सरकार की लापरवाही के कारण जानलेवा दुर्घटनायें बराबर हो रही हैं जिससे जान-माल के साथ-साथ देश की संपत्ति व संसाधन की भी क्षति हो रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता व मन्त्री केवल सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने के लिये विवादित व गैर-जिम्मेदाराना बयान देने मे मशगूल हैं और उन पर किसी का भी किसी प्रकार का कोई नियन्त्रण नहीं है। इतना ही नहीं अपराध नियन्त्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में भी भाजपा सरकारों की कोताही से जनता का जीवन बद-से-बदतर होता जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!