महिला पर चढ़ा था 'इश्क का भूत', प्रेमी संग मिलकर पति काे उतारा माैत के घाट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Oct, 2017 07:52 PM

wife killed husband arrest with lover

कहते हैं कि जब इश्क का भूत सिर पर सवार हाेता है ताे सही-गलत का अहसास खत्म हो जाता है। इश्क में पागल प्रेमी किसी भी अंजाम की परवाह किये बिना अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं।

बुलंदशहर(इकबाल सैफी)- कहते हैं कि जब इश्क का भूत सिर पर सवार हाेता है ताे सही-गलत का अहसास खत्म हो जाता है। इश्क में पागल प्रेमी किसी भी अंजाम की परवाह किये बिना अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ाने से नहीं चूकते। फिर वह रास्ता चाहे अपराध की दुनिया का ही क्याें न हाे। 

कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में सामने आया है। जहां इश्क़ की आग में अंधी एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति काे ही माैत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कातिल पत्नी आैर उसके प्रेमी काे गिरफ्तार कर लिया है।  

क्या है पूरा मामला?
दरअसल पुलिस की हिरासत में खड़ी इस औरत का नाम प्रेमवती है और इसके साथ में खड़ा इसका प्रेमी हरकेश है। इन दोनों को बुलंदशहर पुलिस ने 27 अक्टूबर को हुए नरेंद्र यादव की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो प्रेमवती की शादी 4 महीने पहले सिकंदराबाद निवासी नरेंद्र यादव के साथ हुई थी। 27 अक्टूबर को नरेंद्र अपनी ससुराल अपनी पत्नी लेने के लिए गया था। नरेंद्र ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर अपने घर की आेर तो चला लेकिन वह घर वापस नही पहुँचा। 

पत्नी ने खुद दर्ज कराई पति के अपहरण की सूचना
नरेंद्र की पत्नी ने जहांगीराबाद थाने में घर वापस लौटते समय अपने संग लूटपाट और पति के अपहरण की सूचना दर्ज कराई। पुलिस नरेंद्र की पत्नी की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं 28 अक्टूबर की शाम करीब 4 बजे बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के हजरतपुर गांव के पास किसी अज्ञात युवक की लाश पड़ी मिली। बुलंदशहर कोतवाली देहात पुलिस ने जब अज्ञात लाश की शिनाख्त कराई तो वो लाश 27 अक्टूबर को अपहरण हुये नरेंद्र की निकली।

जांच में नरेंद्र की पत्नी पर गया पुलिस का शक
कोतवाली देहात ने जब नरेंद्र की हत्या के बारे में जांच शुरू की तो जांच में सबसे पहला शक़ नरेंद्र की पत्नी पर गया। और जब पुलिस ने नरेंद्र की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक नरेंद्र की प्रेमवती टूट गई और फिर प्रेमवती ने जो इक़बाल-ए-जुर्म किया तो पुलिस ने भी दांतों तले उंगली दबा ली। 

शादी से पहले चल रहा था प्रेम-प्रसंगः प्रेमवती 
मृतक की पत्नी प्रेमवती ने बताया कि उसका शादी से पहले ही गांव के ही युवक हरकेश यादव से प्रेम प्रसंग था। प्रेमवती और हरकेश बीते 3 सालों से एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे लेकिन दोनों के घर वाले इस प्यार के खिलाफ थे जिसके चलते हरकेश के घर वालों ने हरकेश की शादी कहीं और कर दी थी। अभी प्रेमवती की शादी भी 4 महीने पहले ही सिकंदराबाद निवासी नरेंद्र यादव से हुई थी। लेकिन हरकेश और प्रेमवती ने शादी के बाद भी मिलना नही छोड़ा था। 

नरेंद्र के पता चलने पर प्रेमवती ने रची हत्या की साजिश
नरेंद्र को हरकेश और प्रेमवती के संबंधों के बारे में जैसे ही पता चला तो नरेंद्र इन संबंधों का विरोध करने लगा। बस यही से प्रेमवती ने अपने पति की हत्या की साज़िश रच डाली और फिर 27 अक्टूबर को मौका पाकर अपने प्रेमी हरकेश और उसके दोस्त विजेंद्र के साथ मिलकर अपने पति को ईंट से कुचल कुचलकर दर्दनाक मौत दे डाली। 

प्रेमी-प्रेमिका काे पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस आरोपी पत्नी और प्रेमी हरकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों से आला-ए-कत्ल और अन्य सामान भी बरामद कर लिया है। अभी एक आरोपी विजेंद्र फरार है। पुलिस जल्द ही फरार मुजरिम की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!