UP में BJP सरकार बनते ही VHP और बजरंग दल की दबंगई शुरू, व्यापारियों की दुकानों को जबरन करवाया बंद

Edited By ,Updated: 04 Apr, 2017 03:16 PM

vhp and bajrang dal s rebellion started as bjp formed in up

सूबे में भाजपा की सरकार आने से विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की दबंगई शुरू हो गई है। सपा नेता अरशद जमाल और बुनकर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अबुबकर अंसारी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न करने को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों की दुकानों को...

मऊ(जाहिद इमाम): सूबे में भाजपा की सरकार आने से विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की दबंगई शुरू हो गई है। सपा नेता अरशद जमाल और बुनकर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अबुबकर अंसारी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न करने को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों की दुकानों को जबरन बंद करवा दिया। इस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने किसी तरह मामले को शांत कराया और गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए ज्ञापन लिया।

पूरा मामला मऊ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलिनिकेतन तिराहे का है जहां सपा नेता अरशद जमाल और बुनकर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अबुबकर अंसारी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी न करने को लेकर 4 अप्रैल को मऊ बंद का ऐलान किया था लेकिन किसी भी व्यापारी ने दुकान बंद नहीं किया। वहीं विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोगों ने सड़कों पर प्रदर्शन कर व्यापारियों की दुकानों को बंद करवाना शुरू कर दिया। डर के मारे कुछ लोगों ने दुकान बंद कर दिया और जिसमें बंद नहीं किया उसे दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने धमकाते हुए जबरन बंदकरवा दिया। इस घटना की सुचना मिलते मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने दोनों दल के कार्यकर्ताओं को समझाकर मामला शांत कराया और गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए ज्ञापन लिया। 

आप को बता दें कि पिछले दिनों व्हात्सप ग्रुप में बुनकर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था जिसमें पुलिस ने ग्रुप एडमिन सपा नेता और बुनकर प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। एक सप्ताह बीत जाने के बाद जब पुलिस इन लोगों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई तो दोनों दल भड़क गए। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट राम अभिलाष ने बताया कि इस मामले में अभी जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उस पर कार्यवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!