युवक की हत्या के शक में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, RJD नेता सहित 16 लोग गिरफ्तार

Edited By prachi,Updated: 21 Aug, 2018 06:42 PM

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में एक युवक की कथित तौर पर हत्या करने के संदेह में कल एक महिला को निर्वस्त्र करके घुमाने और आगजनी करने की घटना के बाद ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में आठ पुलिसर्किमयों को निलंबित करके इस मामले...

आराः बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया। इस मामले में पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई कर आठ पुलिसर्किमयों को निलंबित कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त इस मामले में अब तक राजद नेता सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

अन्य की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास जारी
पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने आज बताया कि उक्त मामले में ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में बिहिया थाना प्रभारी एवं राजकीय रेल थाना प्रभारी सहित कुल आठ पुलिसर्किमयों को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर कुल तीन प्राथमिकी दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। अवकाश ने बताया कि इस मामले में राजद के एक स्थानीय कार्यकर्ता कौशल कुमार यादव समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी अन्य की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। यादव पर हिंसा पर उतारू भीड़ का नेतृत्व करने का आरोप है। 

क्या है मामला?
गत 19 अगस्त से लापता विमलेश शाह (19) का शव कल बिहिया थाना क्षेत्र में रेल पटरी के नजदीक मिला था। इसके बाद उनकी हत्या में शामिल होने के संदेह में भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर पीटते हुए घुमाया था। शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव मिलने के समीप रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उनकी गला घोंटकर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया था । 

भीड़ का काबू करने के लिए पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग
ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार पर हमला बोलते हुए निर्वस्त्र करके घुमायी गई महिला के घर सहित कई दुकानों में आग लगा दी थी और पास से गुजर रही एक ट्रेन पर भी पथराव किया था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ङ्क्षहसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए छह राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!