भुखमरी की कगार पर PM की काशी के 350 कश्ती चालकों ने लगाई गुहार, सोनू सूद ने कहा-अब कोई भूखा नहीं सोएगा

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 Sep, 2020 05:29 PM

sonu sood to help 350 kayak drivers from varanasi

कोरोना महामारी की वजह से देश के करोड़ों लोगों पर रोजी रोटी का संकट मंडरा रहा है। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी पीछे नहीं है।

वाराणसी: कोरोना महामारी की वजह से देश के करोड़ों लोगों पर रोजी रोटी का संकट मंडरा रहा है। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी पीछे नहीं है। यहां के 84 घाटों पर कश्ती चलाकर जीवन यापन करने वाले 350 परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। सभी ने मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से गुहार लगाई है। गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने भी पीड़ित परिवारों को निराश नहीं किया और ट्वीट के केवल 40 मिनट बाद ही मदद का भरोसा दिलाया। 

सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा, ‘वाराणसी घाटों के यह 350 परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा। आज मदद पहुँच जाएगी।’’

PunjabKesari

‘होप फाउंडेशन’ के दिव्यांशु की टीम ने सोनू सूद से मांगी थी मदद 
दरअसल ‘होप फाउंडेशन’ के दिव्यांशु और उनकी टीम पिछले कुछ दिनों से बनारस के दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट, राज घाट सहित अन्य जगहों पर नाविकों को राशन बांटने का कार्य कर रही थी। दिव्यांशु ने बताया कि हम लोगों द्वारा इन नाविकों को कुछ दिन पूर्व राशन तो बांटा गया था, पर काम-काज पूरी तरह बंद हो जाने के चलते नाविकों के सामने पैसे की तंगी हो गई। नाविकों के पास आगे के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

PunjabKesari

40 मिनट में ही उनका री-ट्वीट आ गया 
उन्होंने बताया कि नाविकों की इन्हीं समस्याओं को देखते हुए मंगलवार को सुबह मैंने ट्विटर के जरिए अभिनेता सोनू सूद से इन नाविकों के लिए मदद मांगी और 40 मिनट में ही उनका रीट्वीट आ गया कि आज के बाद ये 350 परिवार भूखे नहीं सोएंगे। 

सोनू सूद की टीम की तरफ से कॉल भी आया: दिव्यांशु 
दिव्यांशु ने बताया कि उन्हें सोनू सूद की टीम की तरफ से कॉल भी आया और टीम ने इन नाविकों की पूरी लिस्ट और जानकारी भी मांगी है। जल्द ही उनके द्वारा नाविकों के लिए राशन पहुंचाया जाएगा। 

PunjabKesari

सोनू सूद सर का दिल से शुक्रिया: दिव्यांशु 
उन्होंने कहा मैं सोनू सूद सर का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने इतनी जल्दी मेरे ट्वीट का रिप्लाई(जवाब) करते हुए इन नाविकों की मदद के लिए आगे आए।

लोगों ने वाराणसी के सांसद मोदी और विधायक पर साधा निशाना
निर्जीव बैंकर नाम के यूजर ने कहा, ‘जब सब सोनू सूद को ही करना है तो वाराणसी के सांसद अपनी सीट छोड़ क्यूँ नहीं देते।’ 
एमपी मिश्रा नाम के एक अन्य यूजर ने कहा, ‘यहां केन्द्र और राज्य सरकार दोनों शासन कर रहा है। तब ऐ हाल है। वाह रे सरकार। यही बनारस का विकास पिछले 7 साल में। बनारस का विकास मन से हो रहा है।’ 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!