PM का राहुल पर तंज, आपके पिता का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर 1 के रूप में खत्म हुआ

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 May, 2019 11:19 AM

samajwadi party is taking advantage of mayawati

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल मुद्दे को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए इस बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी पर तंज किया और कहा कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में...

प्रतापगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल मुद्दे को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए इस बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी पर तंज किया और कहा कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में समाप्त हुआ था। मोदी ने प्रतापगढ़ और बस्ती में राजग प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रैलियों में कहा कि राहुल गांधी ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया है कि वह मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत, ईमानदारी और भारत भक्ति पर दाग नहीं लगाते। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि अब यह साफ हो चुका है कि सपा ने गठबंधन के बहाने प्रधानमंत्री पद का ख्वाब दिखाकर मायावती का तो चालाकी से फायदा उठा लिया। मगर अब 'बहन जी' को समझ आया गया है कि सपा और कांग्रेस ने मिलकर बहुत बड़ा खेल खेला है।

PunjabKesari
कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, ये इसका सुबूत है। वोट काटना, समाज तोड़ना, देश बांटना, कैबिनेट का अध्यादेश फाड़ना, यही कांग्रेस की पहचान बन गया है। कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। मोदी ने कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। मजबूरी और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा बहुत खतरनाक है। जब-जब ये महामिलावटी पंजा सत्ता में आता है, देश को इसका नुकसान उठाना पड़ता है।

PunjabKesariमोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है। इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए। अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती की पीठ में छुपा घोंपा है। पिछले दरवाजे से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस एक हो गए हैं।

PunjabKesariपीएम ने कहा कि कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन को ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं। किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था न। कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथी ऐसी सरकार दे ही नहीं सकते, जो स्थिर हो, टिकाऊ हो।आप लोगों को नहीं भूलना चाहिए कि केंद्र में अंतिम बार जब थर्ड फ्रंट की सरकार बनी थी तो वो दो साल से भी कम चल पाई थी।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि इसी छोटी अवधि में भी उसने 2 प्रधानमंत्री देख लिए थे। चरण सिंह जी और चंद्रशेखर जी की सरकारें भी चल नहीं पाईं क्योंकि कांग्रेस ने कुछ समय के अंदर ही अपना समर्थन वापस ले लिया था। इसी तरह जब सपा-बसपा आखिरी बार साथ आए थे, तब उनकी सरकार दो साल भी नहीं चल पाई थी। आज 21वें सदी में देश जिस पड़ाव पर है, दुनिया में जिस तरह के बदलाव हो रहे हैं, उसमें भारत का मजबूत होना बहुत जरूरी है। ये महामिलावट वालों का इतिहास जिस तरह देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का रहा है, ये लोग देश के भविष्य को भी बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। इन लोगों की चली तो ये लोग अपने स्वार्थ के लिए 21वीं सदी के नौजवानों का पूरा भविष्य भी चौपट कर देंगे।

PunjabKesariमोदी ने कहा कि इन लोगों ने दलालों और बिचौलियों का ऐसा नेटवर्क खड़ा कर रखा था कि देश की रक्षा से जुड़े सामान में सबसे अधिक भ्रष्टाचार हुआ। अभी हेलीकॉप्टर घोटाले में तो इनके राजदार, इटली वाले मिशेल मामा को विदेश से उठाकर हम लाए हैं। वो इनके काले कारनामों के राज़ खोल रहा है। बीते 5 वर्षों में धमाके की खबरें नहीं आती हैं। आतंकवाद को सीमा के एक बहुत छोटे हिस्से तक समेट दिया है। ये इसलिए हो पा रहा है क्योंकि हम आतंक पर देश के भीतर और सीमापार दोनों जगह सीधा प्रहार कर रहे हैं। वोट के लिए हम किसी आतंकी का जात, पंथ नहीं देख रहे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!