रिश्तों का किया कत्ल तो रिश्तेदारों ने उतारा मौत के घाट

Edited By ,Updated: 16 Apr, 2017 07:52 PM

relationships killed  relatives killed by relatives

सहारनपुर के थाना मण्डी क्षेत्रान्तर्गत एकता कालोनी में अभी 2 दिन पहले एक गर्दन कटी लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त के लिए थाना कुतुबशेर पुलिस जांच में लगी हुई थी।

सहारनपुर (विशाल कश्यप): सहारनपुर के थाना मण्डी क्षेत्रान्तर्गत एकता कालोनी में अभी 2 दिन पहले एक गर्दन कटी लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त के लिए थाना कुतुबशेर पुलिस जांच में लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को मृतक की जानकारी मिली और उसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं व 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लोग मृतक के रिश्तेदार हैं जिनके पास से मृतक का कटा हुआ सिर व हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद हुआ है। पुलिस पूछताछ में महिलाओं ने सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। 

गर्दन कटी लाश के कातिलों को ढ़ूंढ़ रही थी पुलिस 
आपको बता दें कि सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्रान्तर्गत एकता कालोनी में एक युवक की गर्दन कटी लाश मिली थी जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी। मृतक के हाथ पर एफ लिखा हुआ था और मात्र एफ लिखे मिलने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। हत्यारों की तलाश में जुट पुलिस को मृतक का पिता मिला, जिसने पहचान कर बताया कि मृतक उसका बेटा फिरोज ही है। जब इसकी गुत्थी सुलझनी शुरू हुई तो इसमें एक महिला व उसकी बेटी को गिरफ्तार किया गया। 

महिला ने किया सनसनीखेज खुलासा 
महिला ने बताया कि मृतक उसका बेटा है जो कि मानसिक विक्षिप्त था जो हम दोनों मां-बेटी के साथ बलात्कार करता था। मृतक की बहन गुडिय़ा ने बताया कि उसका भाई फिरोज अक्सर उसके साथ बलात्कार करता था और विरोध करने पर पिटाई करता था। ये सिलसिला कई साल से हम मां-बेटी के साथ चल रहा था जिसमें कई बार मैं प्रेगनेंट भी हुई जिसका मुझे गर्भपात कराना पड़ा। जब हम फिरोज के अति से परेशान हो गए तब मेरी मां ने हमारे मुंह बोले मामा शाहनवाज को बुलाकर सारी बात बताई और फिरोज को मौत के घाट उतारने की बात की। जिसके बदले 10 हजार रूपये भी देने की बात हुई और 2000 रुपया एडवांस भी दे दिया।

पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार 
दोनों के बयान के अनुसार पुलिस शाहनवाज के यहां चांद कालोनी पहुंची जहां वह अपने दोस्त नासिर के साथ मिलकर फिरोज की धारदार हथियार से गर्दन काटी थी। फिरोज की हत्या करने के बाद उसके गर्दन कटे शव को एकता कालोनी के एक खाली प्लाट में जहां का शाहनवाज रहने वाला था फेंक दिया और उसके गर्दन को अपने ही घर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने इनके बयान पर शाहनवाज और नासिर को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशान देही पर आला कत्ल व मृतक फिरोज का सर बरामद कर लिया। ह्त्या करने वाला शाहनवाज अपने इस कृत्य से काफी पछता रहा था वहीं मृतक की बहन और मां एक सुकून महसूस कर रही थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!