लालू को तो नीतीश भी गंभीरता से नहीं लेते: केंद्रीय मंत्री

Edited By ,Updated: 22 Feb, 2017 02:49 PM

radha mohan singh lalu prasad yadav

केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खराब स्वास्थ्य के पीछे साजिश की आशंका जताकर

बलिया: केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खराब स्वास्थ्य के पीछे साजिश की आशंका जताकर उसकी जांच कराने की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मांग को खारिज करते हुए कहा है कि लालू गंभीर नेता नहीं हैं। सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में लालू द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की खराब सेहत को साजिश बताए जाने के सवाल पर कहा कि लालू की बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता। लालू की पार्टी बिहार की महागठबंधन सरकार की प्रमुख घटक है, मगर इसके बावजूद वहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनको गंभीरता से नहीं लेते। 

उन्होंने कहा कि लालू तो विरोधी पक्ष के नेता हैं, लिहाजा वह हमारा विरोध तो करेंगे ही। मालूम हो कि लालू ने कल रायबरेली में आरोप लगाया कि मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को किनारे करके उनके साथ गलत किया गया है। उनको कोई गोली खिलाकर सुला दिया गया है। इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गोधरा कांड होने पर तत्कालीन प्रधानमंत्री वाजपेयी ने मोदी को फटकारा था। आडवाणी ने मोदी को बचा लिया था, लेकिन मोदी ने आडवाणी को भी किनारे कर दिया। नीतीश कुमार की भाजपा से कथित नजदीकी के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि नीतीश के भविष्य के कदम के बारे में सिर्फ कयास ही लगाए जा सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!