राहुल के बाद प्रियंका गांधी के गिरेबान पर डाला UP पुलिस ने हाथ, देखिए शर्मनाक तस्वीरें

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Oct, 2020 11:54 AM

priyanka gandhi s up police pulled kurta on her way to hathras

हाथरस गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में बवाल है। जिसके चलते अब योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में राहुल और प्रियंका गांधी ने शनिवार को हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मुलाकात की, लेकिन हाथरस जाते समय यूपी पुलिस का शर्मनाक...

नोएडाः हाथरस गैंगरेप केस (Hathras Gangrape Case) को लेकर पूरे देश में बवाल है। जिसके चलते अब योगी सरकार (Yogi Sarkar) विपक्ष के निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शनिवार को हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मुलाकात की, लेकिन हाथरस जाते समय यूपी पुलिस (UP Police) का शर्मनाक रवैया देखने को मिला।
PunjabKesari
एक फोटो में एक पुलिसकर्मी प्रियंका गांधी को रोकने के दौरान उनका कुर्ता खींचता नजर आ रहा है। कई फोटोज में दिख रह रहा है कि आगे बढ़तीं प्रियंका को रोकने के लिए पुरुष पुलिसकर्मी जैसा व्यवहार कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है।
PunjabKesari
इस तस्वीरों के लेकर यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में भी इसपर बहस चल रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस की महिला नेताओं ने भी यूपी पुलिस पर कुछ इसी तरह के आरोप लगाए थे।
PunjabKesari
जिससे कई सवाल खड़े होते हैं कि देश के एक ताकतवर राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखने वाली प्रियंका गांधी के साथ ऐसा रवैया अपनाया गया तो आम महिला के साथ क्या होता होगा इसका आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाने क्षेत्र के एक गांव में बीते 14 सितंबर को मवेशियों के लिए चारा लेने खेत गई 19 वर्षीय दलित लड़की को गांव के ही चार युवकों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया था। हैवानों ने युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद उसको जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया था, जिससे युवती के गर्दन की हड्डी टूट गई थी  इलाज के दौरान मंगलवार सुबह पीड़िता की मौत हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!