हमारे काम का शिलान्यास कर रहे हैं PM, क्याेंकि इन लाेगाें ने काेई काम किया ही नहींः अखिलेश

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Jul, 2018 05:24 PM

pm is laying the foundation of our work akhilesh

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इससे पहले समाजवादी पार्टी की तरफ से शुरू की गई दलित चेतना और युवा साइकिल यात्रा इलाहाबाद से लखनऊ पहुंची।

लखनऊ(अनिल सैनी)-  2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इससे पहले समाजवादी पार्टी की तरफ से शुरू की गई दलित चेतना और युवा साइकिल यात्रा इलाहाबाद से लखनऊ पहुंची। जहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वागत किया। इस दाैरान मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल चलाना आसान काम नहीं है। दलित चेतना और युवा चेतना रैली इलाहाबाद से लखनऊ पहुंची है इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूँ। 

प्रचार करने में मस्त हैं भाजपाई
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग अपनी बात पर खड़े रहते हैं। बीजेपी वाले और प्रधानमंत्री जी सिर्फ प्रचार करने में लगे हैं। पीएम बताएं चुनाव की तारीख क्या है, ताकि हम भी तैयारी शुरू करें। 

हमारे काम का शिलान्यास कर रहे हैं PM
अखिलेस ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम हमारे काम का शिलान्यास कर रहे हैं क्योंकि उन लोगों ने कुछ काम ही नहीं किया है। जिस पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया गया है उसमें से समाजवादी शब्द हटा दिया गया है। लेकिन ये पूरा एक्सप्रेस वे समाजवादियों के इलाके से आता है। इस एक्सप्रेस वे के किनारे सभी समाजवादी लोगों के हैं। 

कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी बताते हैं PM
अखिलेश यादव के कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं, कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है। ये भी बताएं कि सपा बैकवर्ड हिन्दू की पार्टी है कि नहीं। हमारा मानना है कि सभी राजनैतिक दल देश के सभी लोगों के लिए है।

अब मैं PM का भाषण नहीं सुनता हाथ देखता हूं
अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता, उनका हाथ देखता हूँ। सपा-बसपा के तालमेल से प्रधानमंत्री जी का हाथ कैसे घूमते हैं ये देखने लायक है। टेलीप्रॉम्प्टर लगाकर प्रधानमंत्री कोई भी भाषा बोल लेते हैं। अगली बार हम भी लगाकर अलग-अलग भाषाओं में बोलेंगे। 

यूपी की कानून व्यवस्था फेल
यूपी की कानून व्यवस्था के सवाल पर अखिलेश ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बीजेपी वालों के हाथ से बाहर हो गई है। जेल में मौत हो रही है और पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!