लखनऊ के नये मण्डलायुक्त अनिल कुमार गर्ग ने ग्रहण किया कार्यभार

Edited By ,Updated: 19 Apr, 2017 09:03 PM

new office bearer of lucknow anil kumar garg assumed the charge

लखनऊ के नवनियुक्त मण्डलायुक्त अनिल कुमार गर्ग ने आज अपराह्न मण्डलायुक्त कार्यालय में कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद श्री गर्ग ने अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं के कार्यक्रम और संकल्प पत्र...

लखनऊ: लखनऊ के नवनियुक्त मण्डलायुक्त अनिल कुमार गर्ग ने आज अपराह्न मण्डलायुक्त कार्यालय में कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद श्री गर्ग ने अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं के कार्यक्रम और संकल्प पत्र के अनुसार संचालित योजनाओं को ससमय त्वरित गति से पूर्ण कराना, संपूर्ण मण्डल में शान्त एवं सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराना तथा लोगों की समस्याओं का त्वरित-समुचित निस्तारण सुनिश्चित कराना प्राथमिकताओं में है। 

गर्ग ने कहा कि कर्मचारियों को लेट लतीफी से हटकर समय पर कार्यालय आने के लिए प्रेरित करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उसी दिन का सरकारी काम उसी दिन पूरा किया जाये। उन्होंने कहा कि सरकार का जोर किसानों से गेहूं खरीदने पर है इसलिए वह गेहूं क्रय केन्द्रों को शत-प्रतिशत सक्रिय कराकर गेहूं खरीद का लक्ष्य पूरा कराने का प्रयास करेंगे। 

उन्होंने कहा कि लखनऊ की गहराती यातायात समस्या, मेट्रो रेल कार्य, सालिडवेस्ट मैनेजमेन्ट पर भी पूरी नजर रखेंगे और प्रयास करेंगे कि लखनऊ नगर की यातायात व्यवस्था सुचारू हो, मेट्रो रेल परियोजना की गति में तेजी बनी रहे और नगर में साफ सफाई दिखे। 

गौरतलब है कि गर्ग 1996 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और मण्डलायुक्त का पदभार ग्रहण करने के पूर्व अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी के महत्वपूर्ण पद को संभाल रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!