मिशन 2019ः रणनीति बनाने में जुटी बीजेपी, कार्यकर्ताआें के साथ नेताआें ने किया मंथन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jun, 2018 07:48 PM

mission 2019 the bjp strategy make upcoming loksabha election

2019 लाेकसभा चुनाव काे लेकर बीजेपी ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। जिसके तहत आज संतकबीरनगर में BJP की क्षेत्रीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

संतकबीरनगरः 2019 लाेकसभा चुनाव काे लेकर बीजेपी ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। जिसके तहत आज संतकबीरनगर में BJP की क्षेत्रीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मतदाता सूची से संबंधित कार्य औऱ बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को किस तरह से संजोया जाय काे लेकर मंथन किया गया। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं की नाराजगी आैर उपेक्षा काे दूर करने के लिए भी बातें की गईं। 

जनप्रतिनिधि भी मानते हैं जिस तरह से उपचुनाव में पार्टी काे हार मिली है उसके पीछे कहीं ना कहीं कार्यकर्ताओं की नाराजगी और उनकी उपेक्षा है। बीजेपी की इस क्षेत्रीय कार्यशाला में सांसद और विधायकों का महा संगम देखने काे मिला। जिसमें 44 विधायक,11 सांसद, 2 राज्यसभा सांसद, 3 विधान परिषद सदस्य, मंत्री, सहित प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल औऱ युवा नेता विधायक पंकज सिंह के अलावा बीजेपी के कई सारे वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल हुए। 
PunjabKesari
कार्यकर्ताओं में उत्साह कम है दूर करेंगे: फतेह बहादुर सिंह
कैम्पियरगंज से बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह कम है। कार्यक्रम के माध्यम से उनके मनोबल को ऊपर उठाना पड़ेगा। कार्यकर्ताओं और प्रतिनिधियों के सम्मान के लिए सभी को मिलकर काम करना पड़ेगा और नेतृत्व को भी इसपर विचार करना पड़ेगा। 

इस बार भी मिलेगी बीजेपी को अपार सफलता: जयप्रकाश 
राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि बीजेपी ने गोरखपुर क्षेत्र का क्षेत्रिए बैठकर रखा है। इस बैठक में सभी जिलों के क्षेत्राधिकारी, नेता शामिल हुए हैं। बैठक में हम लोगों ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तय की है। विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग कितना भी बड़ा महागठबंधन बना लें बीजेपी को अपार सफलता मिलेगी और पुन: मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!