UP: भगवा लगाकर सब्जी बेच रहे युवक पर कार्रवाई की मांग करने वाले रिपोर्टर पर FIR का दिया आदेश

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 May, 2020 07:09 PM

meerut demand for action on youth selling vegetables by putting saffron flag

बिहार-झारखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भगवा झंडा लगाकर सब्जी बेचने का मामला सामने आया है।

मेरठ: बिहार-झारखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भगवा झंडा लगाकर सब्जी बेचने का मामला सामने आया है। शाहिद नाम के रिपोर्टर ने मेरठ पुलिस को ट्विटर पर टैग करके जानकारी दी कि एक युवक सब्जी के ठेले पर भगवा झंडा लगाकर सब्जी बेचने का गुनाह कर रहा है। कृपया कार्रवाई करें। 

मेरठ पुलिस के ट्विटर हैंडल से भी जवाब आ गया कि विषय की जांच कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में मेरठ पुलिस का रिपोर्टर शाहिद को रिप्लाई चला गया कि ‘उक्त व्यक्ति को सब्जी बेचने की अनुमति प्राप्त है।’ 

PunjabKesari

भगवा को क्राईम बताने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई
विशाल राठौर नाम के युवक ने मेरठ पुलिस से रिपोर्टर पर मामला दर्ज करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कृपया इन असमाजिक तत्वों के खिलाफ भी कोई कारवाही कीजिए जो भगवा ध्वज लगाने को क्राईम के तौर पर पेश करके पुलिस को टैग कर रहे हैं। स्नह्म्द्गद्गस्रशद्व शद्घ द्ग3श्चह्म्द्गह्यह्यद्बशठ्ठ द्बह्य ठ्ठशह्ल ष्ह्म्द्बद्वद्ग. भगवा ध्वज के प्रति इनकी घृणा स्पष्ट नजर आ रही है। कृपया संज्ञान लें। पुन: एक बार आपको धन्यवाद। 
PunjabKesari

रिपाेर्टर ने पाेस्ट किया डिलीट

मामला तूल पकड़ने पर रिपोर्टर ने पाेस्ट काे अपने ट्विटर हैंडल से तुरंत डिलीट कर दिया। हालांकि यूपी पुलिस ने आराेपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिया है।

भगवा झंडा काे क्राइम बताने पर रिपाेर्टर काे लाेगाें ने ट्राेल कर दिया। साथ ही मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ आैर यूपी पुलिस से मांग की कि आराेपी के खिलाफ कड़ी कारर््वाई की जाए। अब युपी पुलिस ने आराेपी रिपाेर्ट के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया है। 



यूपी पुलिस ने आराेपी के खिलाफ कार्रवाई का दिया निर्देश-

PunjabKesari

बिहार-झारखंड में भगवा लगाकर सब्जी-फल बेच रहे लाेगाें पर मामला दर्ज
गौरतलब है कि बीते दिनों झारखंड और बिहार के नालंदा में ठेले पर भगवा झंडा लगाकर सब्जी और फल बेचने पर दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। नालंदा पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर एफआईआर का कापी भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। दुकानदारों पर पुलिस की कार्रवाई से मामला बिगड़ गया। बजरंग दल के कार्यकत्र्ताओं ने पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!