'बीजेपी सरकार काे आगामी चुनाव में लीक करेगी जनता'

Edited By Ajay kumar,Updated: 31 Mar, 2018 08:08 PM

leakage bjp leak in government s forthcoming elections sp

डेटा लीकेज पर समाजवादी पार्टी ने केंद्र की याेगी आैर प्रदेश की याेगी सरकार काे आड़े हाथाें लिया है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने बीजेपी काे लीकेज सरकार बताते हुए कहा कि ये सब कुछ लीक करते हैं।

उन्नावः डेटा लीकेज पर समाजवादी पार्टी ने केंद्र की माेदी आैर प्रदेश की याेगी सरकार काे आड़े हाथाें लिया है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने बीजेपी काे लीकेज सरकार बताते हुए कहा कि ये सब कुछ लीक करते हैं। पहले डेटा लीक किया फिर डेट आैर अब पेपर लीक कर दिया। उन्हाेंने कहा कि देश की जनता बहुत समझदार है अबकी इनको लीक कर देगी। 

डॉ. अंबेडकर के नाम में बदलाव काे लेकर साजन ने कहा कि बीजेपी ये कह रही है कि बाबा साहब के नाम में वल्दियत का नाम जोड़ना पड़ेगा। गांव का नाम जोड़ना पड़ेगा, तब देश-दुनिया के लोग जान पाएंगे की बाबा साहब क्या थे। 

इस दाैरान उन्हाेंने गंभीर आराेप लगाते हुए कहा कि बीजेपी एक साजिश है। पुरे देश में दंगा कराके वो 2019 जीतना चाहती है।

राम मंदिर पर हाे रही राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान राम भी इनसे नाराज़ हो गए हैं और इनको सजा अपने हिसाब से देने जा रहे हैं। इसीलिए मैं केवल एक चीज़ कह सकता हूँ जिन लोगों ने अच्छे दिन लाने के सपने दिखाए थे सपा-बसपा गठबंधन के बाद उनके बुरे दिन शुरू हाे गए हैं। इस गठबंधन की वजह से अभी याेगी ही चुनाव हारे हैं आगे माेदी भी हारेंगे। 

साजन ने कहा कि योगी जबसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं अपना कोई काम नहीं किया। वो लगातार अखिलेश यादव द्वारा किए गए काम का फीटा काटकर फोटो खिंचवा रहे हैं। गाजियाबाद में जो सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़क का उन्हाेंने उद्घाटन किया उसे भी अखिलेश यादव ने बनवाई थी। याेगी के मन में जाे चल रहा है मैं बस एक ही बात कहूंगा कि ''मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है, करते हो तुम कन्हैया बस नाम हो रहा है"* इसी लाइन पर शायद वो काम कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!