पूर्व कैबिनेट सचिव सुब्रमण्यम का निधन, PM मोदी ने किया शोक प्रकट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Feb, 2018 09:26 AM

former cabinet secretary subramaniam passes away pm modi condoled

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट सचिव टी एस आर सुब्रमण्यम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकहित से जुड़े विषयों पर उन्होंने अपनी लेखनी और अभिव्यक्ति से गहरी छाप छोड़ी। 79 वर्षीय सुब्रमण्यम का सोमवार को निधन हो गया।

नई दिल्ली\लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट सचिव टी एस आर सुब्रमण्यम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकहित से जुड़े विषयों पर उन्होंने अपनी लेखनी और अभिव्यक्ति से गहरी छाप छोड़ी। 79 वर्षीय सुब्रमण्यम का सोमवार को निधन हो गया। वे 1 अगस्त 1996 से 31 मार्च 1998 तक कैबिनेट सचिव थे।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि टी एस आर सुब्रमण्यम ने एक उत्कृष्ट लोक सेवक के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने लोकहित से जुड़े विषयों पर अपनी लेखनी और अभिव्यक्ति के माध्यम से गहरी छाप छोड़ी। उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं उनके परिवार एवं मित्रों के साथ है।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और कार्मिक एवं लोक शिकायत राज्य मंत्री जितेन्द्र सिंह ने भी सुब्रमण्यम के निधन पर शोक प्रकट किया। सीतारमण ने कहा कि पूर्व कैबिनेट सचिव के निधन का समाचार सुनकर दुखी हूं। वे एक ऊर्जावान और विचारवान व्यक्ति थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!