रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं: अमित शाह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Apr, 2018 06:12 PM

मिशन लाेकसभा चुनाव काे लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष साेनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जाेरदार हमला बाेला।

रायबरेलीः  गांधी परिवार के गढ़ में कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी सोनिया गांधी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र को‘परिवारवाद’से मुक्त कराके विकास के रास्ते पर ले जाएगी। शाह ने यहां एक जनसभा में कहा,‘‘रायबरेली ने कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता चुनकर संसद भेजे लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ। लगता ही नहीं कि देश के बड़े-बड़े नेता यहां से चुनकर गए हैं। उन्होंने कहा कि रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा। विकास नहीं देखा। रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराकर विकासवाद के रास्ते पर ले जाने का अभियान भाजपा शुरू करेगी ।

रायबरेली का विकास दिन दूनी रात चौगुनी करने की जिम्मेदारी भाजपा लेती है।  शाह ने कहा कि कांग्रेस भगवा आतंकवाद और हिंदू आतंकवाद कहकर हिंदू संस्कृति को बदनाम कर रही थी लेकिन अदालत के फैसलों ने सच उजागर कर दिया। मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में असीमानंद को अदालत से बरी किए जाने का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, कि मैं राहुल बाबा को बोलना चाहता हूं कि उन्होंने और उनके नेताओं ने‘भगवा आतंकवाद’का नाम देकर देश के हिंदुओं को बदनाम करने का जो काम किया, उसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने जनसभा में आये लोगों से कहा, मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि रायबरेली को हम एक आदर्श जिला बनाएंगे। शाह ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का दावा करते हुए यह भी कहा कि 2019 में एक बार फिर देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही सरकार बनेगी। केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार के काम से स्पष्ट है कि 2019 में देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि आज किसान-दलित समेत हर वर्ग भाजपा से जुड़ा हुआ ।     मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार बनने के पहले देश भर में उत्तर प्रदेश खराब कानून व्यवस्था और गुंडाराज के लिए जाना जाता था । उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडे पलायन करना शुरू हो गए । कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हुई ।  
 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!