मौलाना साद का पता बताने वाले को 51000 रुपये ईनाम का ऐलान

Edited By Ajay kumar,Updated: 06 Apr, 2020 02:15 PM

announcement of prize of rs 51000 who revealed maulana saad address

तब्लीगी जमात का प्रमुख मौलाना साद गिरफ्तारी के डर से फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है बावजूद सफलता हाथ नहीं लगी है।

अलीगढ़: तब्लीगी जमात का प्रमुख मौलाना साद गिरफ्तारी के डर से फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है बावजूद सफलता हाथ नहीं लगी है। इस बीच अलीगढ़ बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह लोधी की तरफ से बड़ा बयान दिया गया है। उन्होंने मौलाना साद का पता बताने वाले को 51000 रुपये का ऐलान किया है।
 
PunjabKesari

मुकेश सिंह लोधी ने कहा, ‘‘मैं अपने युवा मोर्चा टीम के सभी साथियों की ओर से ये एलान करता हूँ कि दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के जो मौलाना साद हैं। जो देश की बड़ी आबादी को खतरे में डालकर फरार हैं। जिनकी वजह से आज भारत देश की मानवजाति खतरे में है। मौलाना  साद ने वैश्विक महामारी बीमारी कोरोना को बढ़ाने का काम किया है। ऐसे व्यक्ति के लिए मैं अपने भारतवासियों से निवेदन करूंगा कि उनका पता बताने वाले को 51,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।’’

PunjabKesari
कौन हैं मौलाना साद?
मौलाना साद तब्लीगी जमात का प्रमुख है। जिसने हाल ही में दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के एक मरकज में धर्म का आयोजन किया था। जिसमें 2361 लोग बरामद किए गए थे। इसमें सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि कई देशों के जमाती शामिल थे। सबसे खास बात ये कि इस भीड़ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव थे। इन लोगों के संपर्क में आने से कई लोग संक्रमित हो गए। हैरानी की बात ये कि जैसे ही इन लोगों का पता चला सभी लोग देश के अलग अलग हिस्से में फैल गए। अकेले उत्तर प्रदेश के 19 जिलों से 157 लोग शामिल हुए हैं। अब इन सभी की पहचान कर जांच कराई जा रही है। अबतक की जांच रिपोर्ट में सिर्फ उत्तर प्रदेश में 138 लोग संक्रमित पाए गए हैं। बाकी राज्यों का भी यही हाल है। हर जगह से जमात के लोग संक्रमित मिल रहे हैं। जमात का मुखिया मौलाना इस समय फरार है जिसे पुलिस ढूंढ रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!