बारिश का कहर: कच्चे मकान की छत ढहने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

Edited By Umakant yadav,Updated: 30 Aug, 2020 11:18 AM

rain havoc 3 children traumatized 6 injured in ravine roof collapse

जिले की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रतवा खेड़ा गांव में बारिश की वजह से शनिवार शाम एक कच्चे मकान की छत ढहने से उसमें दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई और छह बच्चे घायल हो गये।

फतेहपुर: जिले की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रतवा खेड़ा गांव में बारिश की वजह से शनिवार शाम एक कच्चे मकान की छत ढहने से उसमें दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई और छह बच्चे घायल हो गये। बिंदकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सत्येन्द्र सिंह ने बताया, "शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे थाना क्षेत्र के रतवा खेड़ा गांव में बारिश की वजह से सुनील पाल के जर्जर कच्चे मकान की छत के ढह जाने से उसके अंदर मौजूद नौ बच्चे मलबे में दब गए, इनमें उसके तीन बच्चों गुड़िया (15), शिशुपाल (दो) और सभाजीत (पांच) की मौत हो गई। वहीं इसी परिवार के राजपाल (12), सीलम (8), राखी (12), मानसी (6), अनुराग (5) व आर्यन (4) घायल हो गये हैं।"

PunjabKesari

उन्होंने बताया, "सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से बिंदकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया है। इनमें से अनुराग व आर्यन की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है, जबकि चार बच्चों का उपचार बिंदकी की अस्पताल में चल रहा है।" सिंह ने बताया, "मौके पर पहुंचे बिंदकी के उपजिलाधिकारी आशीष कुमार ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया है।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!