मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- वापस लें विधेयक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Dec, 2017 10:00 AM

muslim personal law board wrote a letter to pm modi

तीन तलाक पर देश में चल रही बहस के बीच आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर इस सम्बन्ध में संसद में विधेयक पेश नहीं करने की अपील की है। बोर्ड के अध्यक्ष राबे हसन नदवी ने मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि....

लखनऊ: तीन तलाक पर देश में चल रही बहस के बीच आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर इस सम्बन्ध में संसद में विधेयक पेश नहीं करने की अपील की है। बोर्ड के अध्यक्ष राबे हसन नदवी ने मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि संसद में तीन तलाक के सम्बन्ध में विधेयक पेश नहीं किया जाए। विधेयक पेश करना यदि जरुरी ही है तो पेश करने से पहले इस बारे में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ ही मुस्लिम विद्वानों से राय मशविरा कर लिया जाए।

बोर्ड के सदस्य जफरयाब जिलानी ने बताया कि नदवी ने 2 दिन पहले मोदी को पत्र भेजा है। अभी तक उसका कोई जवाब नहीं आया है। गौरतलब है कि गत 24 दिसम्बर को मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की यहां हुई बैठक में प्रधानमंत्री को पत्र लिखे जाने का निर्णय लिया गया था। बोर्ड ने कहा था कि तीन तलाक के सम्बन्ध में कोई भी विधेयक सदन की पटल पर लाने से पहले मुस्लिम विद्वानों से विचार विमर्श कर लिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!