झारखंड से ये 2 चेहरे हो सकते हैं मोदी कैबिनेट में मंत्री

Edited By prachi,Updated: 25 May, 2019 12:05 PM

this can be 2 faces from jharkhand modi minister in cabinet

देशभर में प्रचंड मोदी लहर के बीच बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज की है। इसके साथ ही झारखंड में भी बीजेपी ने अपने सहयोगी दल आजसू के साथ मिलकर 12 सीटों पर जीत दर्ज की है। इनमें से 11 सीटों पर बीजेपी और एक सीट पर आजसू की जीत हुई है...........

रांची: देशभर में प्रचंड मोदी लहर के बीच बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज की है। इसके साथ ही झारखंड में भी बीजेपी ने अपने सहयोगी दल आजसू के साथ मिलकर 12 सीटों पर जीत दर्ज की है। इनमें से 11 सीटों पर बीजेपी और एक सीट पर आजसू की जीत हुई है। वहीं कांग्रेसनीत महागठबंधन दो सीटों पर ही सिमट कर रह गया है। इनमें से एक सीट पर कांग्रेस और एक सीट पर झारखंड मुक्ति मोर्चा की जीत हुई है। वहीं लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद ये देखना दिलचस्प होगा की अब नई सरकार में कौन-कौन से नए चेहरे जगह बनाते हैं।

PunjabKesari

झारखंड में मोदी कैबिनेट में मंत्री जयंत सिन्हा हजारीबाग सीट से चुनाव लड़े थे। उन्होंने जहां से भारी बहुमत से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही वर्तमान समय में गोड्डा लोकसभा सीट से सांसद निशिकांत दुबे को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। इसके साथ ही जिन प्रमुख चेहरों ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है, उनमें पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा खूंटी से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत लोहरदगा से शामिल हैं।

PunjabKesari

प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी। नरेंद्र मोदी अपने पद से इस्तीफा देकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। नरेंद्र मोदी को जैसे ही नई सरकार बनाने का मौका मिलेगा, तो फिर ये कयास लगने शुरू हो जाएंगे कि नए मंत्रिमंडल में कौन होगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!