झारखंड में कपड़ा और फुटवियर की दुकानें खोलने की उठी मांग

Edited By Diksha kanojia,Updated: 03 Jun, 2020 12:14 PM

there was a demand to open textile and footwear shops in jharkhand

झारखंड में दुमका के सांसद सुनील सोरेन और रामगढ़ की विधायक ममता देवी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अनलॉक-1.0 में कपड़ा और फुटवियर की दुकानों को खोले जाने की मांग की है।

दुमका/रामगढ़ः झारखंड में दुमका के सांसद सुनील सोरेन और रामगढ़ की विधायक ममता देवी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अनलॉक-1.0 में कपड़ा और फुटवियर की दुकानों को खोले जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, सोरेन ने मंगलवार को दुमका के वस्त्र और फुटवियर व्यवसायियों की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि कोराना वायरस संक्रमण से बचाव के मद्देनजर पिछले दो महीने से जारी देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से सभी वर्ग के लोगों के साथ कपड़ा व्यवसायियों को भी गम्भीर आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। इन प्रतिष्ठानों के बंद रहने से आम लोगों को भी हर दिन परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को सभी दुकानों को खोलने की अनुमति देनी चाहिए।

बता दें कि अनलॉक-1 में राज्य में कपड़ा और जूतों की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी किया है। रांची सहित दुमका, जमशेदपुर, धनबाद सहित अन्य जिलों में कपड़ा और जूतों-चप्पलों के दुकानदारों ने दुकानों को खोलने की मांग को लेकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!