लड़के को लड़कियों से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, पुलिस ने लड़कियों से ही कराई मनचले की पिटाई

Edited By prachi,Updated: 11 Feb, 2019 01:28 PM

the boy had to tamper with the girls police beat the girls just purpose

झारखंड के धनबाद (Dhanbad) में सड़क छाप मनचले को एक लड़की को छेड़ना महंगा पड़ गया। आसपास के लोगों ने बीच सड़क पर मनचले लड़के की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ में शामिल लोगों ने लड़की से भी उस लड़के की जमकर पिटाई करवा दी। लुबी सर्कुलर रोड से हीरापुर सब स्टेशन...

धनबाद: झारखंड के धनबाद (Dhanbad) में सड़क छाप मनचले को एक लड़की को छेड़ना महंगा पड़ गया। आसपास के लोगों ने बीच सड़क पर मनचले लड़के की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ में शामिल लोगों ने लड़की से भी उस लड़के की जमकर पिटाई करवा दी। लुबी सर्कुलर रोड से हीरापुर सब स्टेशन (Hirabi Sub Station from Lubi Circular Road) की ओर आ रही दो लड़कियों को एक बाइक सवार लड़का छेड़ रहा था।

लड़कियां जब उस लड़के की हरकतों से तंग हो गईं तो उन्होंने राह चलते एक व्यक्ति से मदद मांगी। कई लोगों ने पहले लड़के को पकड़ा और लड़के से पूछताछ की। लड़के ने कहा कि दोनों लड़कियां उसके घर के पास रहती हैं। लड़की से छेड़छाड़ (teasing) की बात सुनकर कई लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने लड़की से लड़के की चप्पल से धुनाई कराई और फिर उसे छोड़ दिया। बाद में लड़की को सुरक्षित तरीके से घर पहुंचाया गया। इस घटना से वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बाद में मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाला। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!