राज्य सरकार सफेदपोश गुंडे को दे रही संरक्षण: हेमंत सोरेन

Edited By prachi,Updated: 05 Feb, 2019 11:59 AM

state government giving protection to white collar hemant soren

झारखंड में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Former Chief Minister Hemant Soren) ने राज्य की बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के विपरीत झारखंड में भय, भूख और भ्रष्टाचार युक्त सरकार है। राज्य सरकार...

धनबाद: झारखंड में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Former Chief Minister Hemant Soren) ने राज्य की बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के विपरीत झारखंड में भय, भूख और भ्रष्टाचार युक्त सरकार है। राज्य सरकार सफेदपोश गुंडे (White collar goose) को संरक्षण दे रही है। पार्टी विधायक के कुकर्म (Misdeed) के कारण कोलियरियां बंद हो रही है, मजदूर बेरोजगार हो रहे हैं और शोषण जारी है। डीसी, एसपी, थाना (DC, SP, Police Station) कोई कार्रवाई नहीं करते। विधायक गुंडे की तरह काम कर रहे हैं। इनपर कार्रवाई नहीं करने के लिए मुख्यमंत्री आवास से फोन हो रहा है। रक्षक ही भक्षक बने हैं।

धनबाद के रणधीर वर्मा स्टेडियम (Randhir Verma Stadium of Dhanbad) में झामुमो (JMM) के 47 वें स्थापना दिवस पर हेमंत ने केंद्र व राज्य सरकार को जमकर कोसा। कहा- पूरा देश साहूकारों के कब्जे में है। साहूकार का चरित्र इन सरकारों में दिखती है। यह लोग आपका हक, अधिकार छीनते लूटते आए हैं। 2014 में सरकार बनते ही इन्होंने आदिवासी, दलित, अल्पसंख्यक (Tribal, Dalit, Minority) पर अत्याचार शुरू कर दिया। इस सरकार के कार्यकाल में कार्यपालिका, विधायिका सब अपंग हो गया है, कोई काम नहीं हो रहा है। पूरे प्रदेश में भयावह स्थिति है। आदिवासी, मूलवासी सचेत नहीं हुए तो यहां से पलायन करना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!