शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका से 6 साल तक बनाए संबंध, तीन माह की गर्भवती

Edited By prachi,Updated: 12 Jan, 2019 07:54 PM

relationships made by lover to girlfriend for 6 years by blaming marriage

झारखंड में जमशेदपुर (Jamshedpur) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें स्कूल का प्यार परवान चढ़ा और फिर शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ 6 साल तक शारीरिक संबंध (physical relationship) बनाए। इस दौरान प्रेमिका के एक बार गर्भवती (Pregnant)...

जमशेदपुर: झारखंड में जमशेदपुर (Jamshedpur) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें स्कूल का प्यार परवान चढ़ा और फिर शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ 6 साल तक शारीरिक संबंध (physical relationship) बनाए। इस दौरान प्रेमिका के एक बार गर्भवती (Pregnant) होने पर उसका गर्भपात (Abortion) भी करवाया गया। जब मामला शादी तक पहुंचा तो प्रेमी के परिजनों ने 10 लाख रूपये दहेज (10 lakh dowry) की मांग रख दी। दहेज की मांग पूरी ना होने पर प्रेमी के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता शादी का कार्ड (marriage card) लेकर प्रेमी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची। पुलिस ने मामले की जानकारी के बाद प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

PunjabKesari

मामला झारखंड के जमशेदपुर के गोलमुरी थाना क्षेत्र (Golmuri Police Station Area) से सामने आया है। घर वालों ने प्रेमी-प्रेमिका की नजदीकियां देखते हुए दोनों की 7 दिसंबर 2018 को शादी तय कर दी और कार्ड भी छप गए। 10 लाख दहेज में से 2 लाख दे भी दिए गए। मगर फिर भी प्रेमी के परिजनो ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद से प्रेमी फरार चल रहा है। अपने आप को ठगा सा महसूस कर दूसरी बार तीन महीने की गर्भवती प्रेमिका शादी कार्ड हाथ में लेकर न्याय के लिए डीएसपी (DSP) के पास पहुंची। प्रेमिका ने दहेज लोभियों (Dowry greed) के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उसने ऐसा नहीं होने की स्थिति में थाने के सामने ही आत्महत्या (Suicide) की भी चेतावनी दी है।

वहीं मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद डीएसपी ने आरोपियों (Accused) के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात करते हुए कहा कि पुलिस छापेमारी कर रही इस मामले में फरार प्रेमी और उसके परिजनों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!