पुलवामा हमला, जुम्मे की नमाज के बाद लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और आतंकवाद का पुतला फूंका

Edited By prachi,Updated: 15 Feb, 2019 05:23 PM

pulwama attack jumma prayers people statue prime minister pakistan terrorism

पाक समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Pak-backed terrorist organization Jaish-e-Mohammed) द्वारा कश्मीर (Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ के कॉन्वॉय (Convoy of CRPF) पर किए गए कायराना हमले के बाद हिंदुस्तान की हर एक आवाम ने भारत सरकार...

जमशेदपुर: पाक समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Pak-backed terrorist organization Jaish-e-Mohammed) द्वारा कश्मीर (Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ के कॉन्वॉय (Convoy of CRPF) पर किए गए कायराना हमले के बाद हिंदुस्तान की हर एक आवाम ने भारत सरकार (Indian government) से ईंट का जवाब पत्थर से देने की मांग की है। जमशेदपुर (Jamshedpur) में जुम्मे की नमाज (Prayer of jumme) अदा करने के बाद लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और आतंकवाद (Pakistan's Prime Minister and Terrorism) का पुतला फूंका। साथ ही लोगों ने कहा कि पाकिस्तान और उसके समर्थित आतंकवादी संगठनों को उसी की भाषा मे मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। पुलवामा जैसी घटनाओं को रोकने का यही एक स्थायी समाधान है।

PunjabKesari

पुलवामा हमले के बाद हर भारतीय के दिल मे प्रतिशोध की ज्वाला धधक रही है। जमशेदपुर के अल्पसंख्यक (Minority) बहुल क्षेत्र मानगो में भी ऐसी ही स्थिति देखने को मिली। जहां बड़ी मस्जिद में जुम्मे की नमाज की अदायगी के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों में पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए देश के जवानों को लेकर गुस्सा चरम पर था। लोगों ने यहां जोरदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, आतंकवादियों के सरगना अजहर मसूद और हाफिज सईद (Pakistani Prime Minister Imran Khan, terrorists' leader Azhar Masood and Hafiz Saeed) के प्रतीकात्मक पुतले जलाकर पाकिस्तान और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।

PunjabKesari

मानगो में हर तरफ से एक ही आवाज आ रही थी कि अब बहुत हो चुका, केंद्र सरकार पाकिस्तान और उसके सरपरस्त आतंकवादी संगठनों पर बिना बातचीत के सीधी कार्रवाई करे। समुदाय के लोगों का कहना था कि हिंदुस्तान की रक्षा को लेकर देश के हर मुसलमान नौजवान (Muslim youth) का खून खौल रहा है। लोगों ने पाकिस्तान के इशारे पर उसके पोषित आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले को कायरतापूर्ण बताया। साथ ही उन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर में पल रहे सभी आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद करने की केंद्र सरकार से मांग भी की है। वहीं इनका यह भी कहना था कि देश की रक्षा की खातिर भारत का हर मुसलमान मर मिटने को तैयार है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!