लोकसभा चुनाव: रांची में आज PM मोदी का रोड शो, बढ़ेगा सियासी पारा

Edited By prachi,Updated: 23 Apr, 2019 09:34 AM

lok sabha election pm modi s road show will increase in ranchi today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को झारखंड पहुंच रहे हैं। वे पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से चुनाव प्रचार समाप्त करने के बाद यहां विशेष विमान से आएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री राजधानी रांची में लगभग 3 किलोमीटर का रोड शो...

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को झारखंड पहुंच रहे हैं। वे पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से चुनाव प्रचार समाप्त करने के बाद यहां विशेष विमान से आएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री राजधानी रांची में लगभग 3 किलोमीटर का रोड शो करेंगे। पीएम मोदी का भगवान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बिरसा चौक तक रोड शो का कार्यक्रम है। उनके इस रोड शो से झारखंड में सियासी पारा बढ़ने की संभावना है।

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री एसपीजी की विशेष सुरक्षा घेरे में लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। प्रधानमंत्री पर रास्ते में लगातार पुष्पवर्षा की जाएगी। पारंपरिक वाद्ययंत्र के साथ स्थानीय कलाकार उनका स्वागत करेंगे। रास्ते में वे आमलोगों से मुखातिब भी हो सकते हैं। इसके मद्देनजर सुरक्षाकर्मियों को हर स्थिति से निपटने के लिए सचेत रहने को कहा गया है। प्रधानमंत्री बिरसा चौक पर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगे।

वहीं सोमवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने एयरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक तक पैदल रास्ते का जायजा लिया। इस दौरान दोनों तरफ किलेबंदी की गई है। भवनों पर सुरक्षा बलों के जवान तैनात रहेंगे। प्रधानमंत्री का रोड शो बिरसा चौक पर माल्यार्पण के बाद समाप्त हो जाएगा। बिरसा चौक के बाद उनका काफिला राजभवन की ओर रवाना होगा।

राजभवन में प्रधानमंत्री का रात्रि विश्राम निर्धारित किया गया है। वे राजभवन में प्रदेश बीजेपी की कोर टीम में शामिल नेताओं से चुनाव संबंधी फीडबैक लेंगे। अगले दिन बुधवार को लोहरदगा रवाना होने से पहले भी वे बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। प्रधानमंत्री बुधवार की सुबह लोहरदगा जाएंगे। वहां से वापसी के वक्त वे सीधे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और अगले गंतव्य की ओर रवाना हो जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!