सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने पर स्थानीय लोगों ने किया मुख्यमंत्री निवास का घेराव

Edited By prachi,Updated: 20 Nov, 2018 06:03 PM

local people encroached chief minister s residence removal encroach govt land

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए की कार्रवाई के विरोध में स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को मुख्यमंत्री के सचिव ने आकर समझाया। वहीं विभाग के एसडीओ ने कहा कि...

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए की कार्रवाई के विरोध में स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को मुख्यमंत्री के सचिव ने आकर समझाया। वहीं विभाग के एसडीओ ने कहा कि 15 दिन का समय दिया गया है बाद में आगे के बारे में फैसला लिया जाएगा।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बिरसानगर में सरकारी जमीन पर बने हुए मकानों को प्रशासन ने बुल्डोजर से तोड़ा था। लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई। प्रशासन ने उग्र प्रदर्शन को देखते हुए मुख्यमंत्री आवास और वहां की सड़क को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया। एसपी,सीओ और एसडीओ मौके पर पहुंचे। वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार वर्षो से बसे बस्तियों को उजाड़ना चाहती है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोई ठोस फैसला हो वरना आंदोलन जारी रहेगा।

PunjabKesari

अतिक्रमण के जबाब में सड़क जाम करते लोगों को समझने के बाद जिला अनुमंडल अधिकारी ने बताया कि यह सरकारी जमीन है। इस पर सरकारी कार्य होना है। इसी कारण घरो को तोड़ा गया है। अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया फिलहाल 15 दिनों के लिए रोक दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!