किन्नरों ने सरकारी अस्पताल में मचाया बवाल, अस्पताल अधीक्षक को दी चेतावनी

Edited By prachi,Updated: 09 May, 2018 06:28 PM

kinnars in governement hospital

झारखंड के जमशेदपुर के सरकारी अस्पताल एमजीएम में उस समय हड़कम्प मच गया जब किन्नरों ने अस्पताल में पहुंचकर जमकर बवाल काटा। उन्होंने नग्न अवस्था में हंगामा करते हुए अस्पताल अधीक्षक को चेतावनी दी। जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों स्थानीय अखबार में एक...

जमशेदपुरः झारखंड के जमशेदपुर के सरकारी अस्पताल एमजीएम में उस समय हड़कम्प मच गया जब किन्नरों ने अस्पताल में पहुंचकर जमकर बवाल काटा। उन्होंने नग्न अवस्था में हंगामा करते हुए अस्पताल अधीक्षक को चेतावनी दी।

क्या है मामला 
जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों स्थानीय अखबार में एक मामला आया था। अखबार में आई खबर के मुताबिक एक व्यक्ति रात के अंधेरे में अपने रूप को बदल कर औरत का रूप धारण कर घर में घूमता रहता था। उसकी इस हरकत को देखते हुए परिजनों ने उसे एमजीएम अस्पताल में मनो चिकित्सक से दिखाया। 
PunjabKesari
डॉक्टर के बयान का निकाला गया गलत मतलब 
इस पर एमजीएम अस्पताल के डॉक्टर दीपक गिरी ने बताया कि यह एक किस्म की बीमारी है जो मर्दो में पाई जाती है जिसे स्वास्थ्य विज्ञान में पाराफैलिया कहा जाता है। किन्नरों ने रात में महिला का भेष धारण करने वाले उस शख्स को भूलवश किन्नर समझ लिया और चिकित्सक के द्वारा अखबार में आई बयान पर विरोध करने एमजीएम अस्पताल पहुंच गए और जमकर बवाल काटा। 

किन्नरों ने मांगा स्पष्टीकरण
इस दौरान किन्नरों ने अस्पताल परिसर से लेकर अस्पताल अधीक्षक के कक्ष तक घूमकर ताली बजाते हुए अपना क्रोध जाहिर किया। किन्नरों ने अस्पताल के अधीक्षक नकुल चौधरी के कक्ष में प्रवेश कर विरोध जताते हुए स्पष्टीकरण मांगा। 
PunjabKesari
अस्पताल अधीक्षक ने दी सफाई 
अस्पताल अधीक्षक ने किन्नरों को इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि डॉ दीपक गिरी का बयान किन्नरों पर नहीं बल्कि पुरुषों में एक तरह की बीमारी होने से औरतों के भेष धारण करने को लेकर था। यह पूरा मामला एक बीमारी है इसका किन्नरों से कोई संबंध नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!