झाविमो ने की 'हल्ला बोल पोल खोल' कार्यक्रम की शुरूआत, केंद्र और राज्य सरकार पर बोला हमला

Edited By prachi,Updated: 14 Sep, 2018 02:33 PM

jvm launches  attack bol pole shell  program

झाविमो ने झारखंड के गोड्डा जिले से हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम की शुरूआत की। जिला मुख्यालय स्थित कारगिल चौक पर पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी एवं प्रधान महासचिव सह विधायक प्रदीप यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला...

गोड्डाः झाविमो ने झारखंड के गोड्डा जिले से हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम की शुरूआत की। जिला मुख्यालय स्थित कारगिल चौक पर पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी एवं प्रधान महासचिव सह विधायक प्रदीप यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

झाविमो विधायक प्रदीप यादव ने प्रदेश सरकार को धोखेबाज करार देते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आते ही हर तरफ शिलान्यास होने लगे हैं। इन योजनाओं को पूरा होने की समय सीमा 2022 तय की गई है। तेल की बढ़ी हुई कीमतों पर उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि जनता केरोसिन तेल तक खरीद कर राजी नहीं है। साथ ही उन्होंने बढे हुए टैक्सों के कारण भी सरकार को खरी-खरी सुनाई। प्रदीप यादव ने श्रीलंका और बांग्लादेश का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर वहां की सरकारे टैक्स कम कर सकती हैं तो यह कटौती हमारे देश में क्यों नहीं हो सकती।

पार्टी सुप्रीमों बाबू लाल मरांडी ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है। मरांडी ने कहा कि राज्य कि बहु बेटियां और आम जनता डर के साए में जी रही है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर अपराधी राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री आवास के निकट हत्या कर फरार हो सकते हैं तो आप सोच सकते हैं कि अन्य जगहों का हाल कैसा होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!