झारखंड: तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक पारा शिक्षक सहित 4 लोगों की मौत

Edited By prachi,Updated: 14 Feb, 2019 03:39 PM

jharkhand four people including mercenary teacher died three road accidents

झारखंड के चतरा, गढ़वा और गोड्डा जिलों (Chatra, Garhwa and Godda districts) में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक पारा शिक्षक (Mercury teacher) सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी है..........

चतरा/गढवा/गोड्डा: झारखंड के चतरा, गढ़वा और गोड्डा जिलों (Chatra, Garhwa and Godda districts) में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक पारा शिक्षक (Mercury teacher) सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी है।

पहला सड़क हादसा चतरा जिले में हुआ जिसमें एक बाराती कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक बाराती की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक पेशे से पारा शिक्षक था। बाराती कार मेदिनीनगर के हनुमान नगर से प्रतापपुर (Pratappur from Hanuman Nagar of Medininagar) आ रही थी। यह सड़क हादसा बुधवार की रात करीब 10.30 बजे स्थानीय थाना क्षेत्र के सिदकी मोड़ के पास हुआ।

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से देर रात घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) प्रतापपुर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में पारा शिक्षक की मौत हो गई।

दूसरी घटना में गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र (Ranka Police Station Area) के अंबिकापुर (Ambikapur) रंका मुख्य मार्ग पर गुरुवार को 9 बजे भदुआ घाटी के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छत्तीसगढ़ के भंवरमाल (Bhanwaramal of Chhattisgarh) निवासी सनी सिंह (Sunny Singh) की मौत हो गई तथा गणेश सिंह व रविंद्र सिंह (Ganesh Singh and Ravinder Singh) गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीनों बाइक से छत्तीसगढ़ के भंवरमाल से रंका के भलुआनी गांव (Bhaluani village) आ रहे थे। इसी दौरान भदुआ घाटी के पास कन्या पत्थर  के निकट किसी अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है।

एक अन्य सड़क हादसा गोड्डा जिले से सामने आया। जहां महागामा थाना क्षेत्र में मोहनपुर सिमरा मार्ग (Mohanpur Simra Marg in Mahagama police station area) पर दो बाइकों में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। वहीं घायलों में एक की स्थिति गंभीर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!