मानवता शर्मसार, टाटानगर स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने स्ट्रेचर की जगह मजदूरों के सिर पर ढुलवाया शव

Edited By prachi,Updated: 23 Feb, 2019 01:37 PM

humanity ashamed railway police tatanagar station dead body instead stretcher

रेलवे का मॉडल स्टेशन टाटानगर जमशेदपुर (Model Station Tatanagar Jamshedpur) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां रेल पुलिस (जीआरपी) (Railway Police (GRP)) ने एक शव को स्ट्रेचर की जगह मजदूरों के सिर पर ढुलवाया। प्लेटफाॅर्म...

जमशेदपुर: रेलवे का मॉडल स्टेशन टाटानगर जमशेदपुर (Model Station Tatanagar Jamshedpur) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां रेल पुलिस (जीआरपी) (Railway Police (GRP)) ने एक शव को स्ट्रेचर की जगह मजदूरों के सिर पर ढुलवाया। प्लेटफाॅर्म (Platform) पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। जीआरपी ने शव का पंचनामा किया। डेड बॉडी को मॉर्चरी में रखना था, इसलिए पुलिस 3 मजदूरों को ले आई।

वहीं मजदूर सुरेश साव (Worker Suresh Sav) ने बताया कि शव ले जाने के लिए स्ट्रेचर मांगी तो जीआरपी ने उपलब्ध नहीं कराया। ट्राॅली या सामान ढाेने वाली ठेला गाड़ी (Trolley cart) भी नहीं दी गई। शव ढोने के उन्हें 400 रु. मिले थे। पुलिस के दबाव पर उन्होंने शव को चादर में लपेटा और सिर पर उठा लिया, ताकि मॉर्चरी तक सुरक्षित पहुंचाया जा सके।

मजदूरों ने इस बात का ख्याल रखा कि शव को किसी तरह से नुकसान न पहुंचे। वे शव लेकर स्टेशन के बाहर निकले और एक किमी दूर जीआरपी के मॉर्चरी तक पहुंचाया। शव को मॉर्चरी में रखा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!