गोड्डा: पानी के गहरे गड्ढे में डूबने से दो बहनों की मौत, परिजनों में पसरा मातम

Edited By prachi,Updated: 12 Jan, 2019 06:49 PM

godda death of two sisters due to drowning in the deep pit of water

झारखंड के गोड्डा जिले (Godda district) दो बहनों की पानी के एक गहरे गड्ढे में डूबने से मौत (Death in deep pit drowning) हो गई। यह मामला पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र  ( Podaiyat Police Station Area ) के मांझी टोला (Manjhi Tola) से सामने आया है। शनिवार...

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले (Godda district) दो बहनों की पानी के एक गहरे गड्ढे में डूबने से मौत (Death in deep pit drowning) हो गई। यह मामला पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र  ( Podaiyat Police Station Area ) के मांझी टोला (Manjhi Tola) से सामने आया है। शनिवार (Saturday) की सुबह दोनों बहने लकड़ी के लिए जंगल गई हुई थीं। इसी दौरान छोटी बहन फिसकर पानी के एक गड्ढे में गिर गई। जिसको बचाने के लिए उसकी बड़ी बहन ने भी छलांग लगा दी। इसके बाद दोनों गहरे पानी में चली गई जिससे दोनों की डूबकर मौत हो गई।

इस दौरान मौजूद दो अन्य बच्चियों ने शोर मचाना शुरू किया तो ग्रामीण जमा हुए और डूब चुकी दोनों बच्चियों को गहरे पानी में से निकाला गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने उचित मुआवजा नहीं मिलने तक लाश उठाने से इनकार कर दिया।

परिजनों ने बताया कि शनिवार को सोहराय पर्व (Sohrai festival) को लेकर स्कूल बंद था जिसके कारण दोनों बच्ची स्कूल नहीं गई थी और सुबह-सुबह घर के लिए लकड़ी चुनने निकल पड़ी। उन्होंने कहा कि अगर आज स्कूल खुला रहता तो दोनों ही स्कूल गई होती। सावित्री मुर्मू मध्य विद्यालय में छठी क्लास की छात्रा (6th class student in Savitri Murmu middle school) थी जबकि बसंत मुर्मू प्राथमिक विद्यालय अमवार में चौथी कक्षा की छात्रा (Fourth grade student in Basant Murmu Primary School Amravar) थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!