धनबाद के नगर निगम में भूतों का साया, महामृत्युंजय यज्ञ करवाने की तैयारी में कर्मचारी

Edited By Nitika,Updated: 16 Jul, 2018 05:30 PM

ghosts in the municipal corporation of dhanbad

झारखंड में धनबाद नगर निगम के कर्मचारी इन दिनों दहशत की जिंदगी जी रहे हैं। दरअसल उनका कहना है कि यहां एक भूतनी का साया है, जिसको लेकर नगर निगम बहुत जल्द महामृत्युंजय यज्ञ करवाने की तैयारी की जा रही है।

धनबाद: झारखंड में धनबाद नगर निगम के कर्मचारी इन दिनों दहशत की जिंदगी जी रहे हैं। दरअसल उनका कहना है कि यहां एक भूतनी का साया है, जिसको लेकर नगर निगम बहुत जल्द महामृत्युंजय यज्ञ करवाने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि, धनबाद जिले में एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें सीढ़ी पर एक परछाई दिख रही है। उसके हाथ में आग जैसा कुछ है। इसके साथ ही कर्मचारियों का कहना है कि शाम होते ही वह निगम में घूमने लग जाती है। उन्होंने रात में अजीबो-गरीब आवाजें सुनी जाने की भी बात कही। 

निगम के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी भूत को किया महसूस 
वहीं इन सभी बातों को निगम के वरिष्ठ अधिकारी भी मानते हैं। अधिकारी का कहना है कि उन्होंने भूत को महसूस किया और इसकी शिकायत मेयर को की। 

भूतों का नहीं बल्कि देवताओं का है वासः मेयर 
नगर निगम के मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल कहना है कि एेसा कुछ नहीं है। कार्यालय में भूतों का नहीं बल्कि देवताओं का वास है। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यालय में स्थानांतरित होने के बाद से धनबाद में विकास की गति तेज हुई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!