कांग्रेस नेताओं को याद आ रहे हैं जिन्ना, अंबेडकर और शास्त्री की नहीं आती याद: CM रघुवर दास

Edited By prachi,Updated: 27 Apr, 2019 04:34 PM

congress leaders remember jinnah don t ambedkar and shastri cm raghubar

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेड़ो में सरना स्थल और महादानी बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना कर राज्य की खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड यूं ही विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे, ईश्वर से यही कामना है। बेड़ो में पदयात्रा के दौरान...

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेड़ो में सरना स्थल और महादानी बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना कर राज्य की खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड यूं ही विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे, ईश्वर से यही कामना है। बेड़ो में पदयात्रा के दौरान सीएम रघुवर दास ने जनता से भी संवाद किया। वहीं केंद्र की बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि बेड़ो की जनता देशहित में मतदान करने जा रही है, झारखंड की समृद्धि के लिए वोट करने जा रही है।

PunjabKesari

कांग्रेस पर निशाने साधते मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके नेताओं को अब जिन्ना याद आ रहे हैं। आजादी के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले आदिवासी वीर सपूत, बिरसा मुंडा, बुधु-भगत, टाना भगत इन्हें याद नहीं आते। कांग्रेस को अंबेडकर और शास्त्री की याद नहीं आती। ये वही कांग्रेस है जो सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के सबूत मांगती है। वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि 55 साल से कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक की राजनीति कर रही है, समाज को बांटने की राजनीति कर रही है। जिन्ना की तारीफ करने वालों, सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को बेड़ो की जनता बैलेट से जवाब देगी।

PunjabKesari

सीएम रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस ने देश के गरीबों को क्या दिया? गरीबी हटाओ का झूठा वादा। वहीं मोदी सरकार ने 5 साल में गरीबों को क्या दिया? घर-घर शौचालय, घर-घर बिजली, गरीबों को अपना घर, योजनाओं का लाभ सीधे अकाउंट में, गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, युवाओं को रोजगार दिया है।

PunjabKesari

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आदिवासी समाज का विकास हो रहा है, आदिवासी संस्कृति को नई पहचान मिली है। साथ ही कहा कि राज्य भर के सरना-मसना स्थलों की घेराबंदी की जा रही है। जबरन या प्रलोभन धर्मांतरण को रोकने के लिए हमारी सरकार सख्त कानून लेकर आई। बेड़ो की जनता ने ठान लिया है कि देश के विकास, देश की सुरक्षा, झारखंड की समृद्धि के लिए वोट करेगी। 29 अप्रैल को भारी संख्या में मतदान करने जाएं। मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!