बिहार के मोतिहारी में PM मोदी की जीत से खुश युवक ने सीने पर चाकू से लिखा 'मोदी'

Edited By prachi,Updated: 26 May, 2019 11:17 AM

young boy wrote modi on the chest with knife

लोकसभा चुनावों में भाजपा की रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बिहार के मोतिहारी में पीएम मोदी की जीत से खुश एक युवक ने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने सीने पर चाकू से मोदी'' लिख डाला। पीएम मोदी...

मोतिहारीः लोकसभा चुनावों में भाजपा की रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बिहार के मोतिहारी में पीएम मोदी की जीत से खुश एक युवक ने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने सीने पर चाकू से मोदी' लिख डाला। पीएम मोदी के इस फैन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके के सोनू पटेल के रूप में हुई है। 23 मई को जब लोकसभा चुनाव के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई। इसके बाद उसने चाकू से अपने सीने पर 'मोदी' लिख डाला। इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया लेकिन उसने इस बात की भी परवाह नहीं की।

अपने सीने पर चाकू से'मोदी' लिखने के बाद सोनू ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के भविष्‍य हैं। मोदी मेरे लिए भगवान हैं। उसने कहा कि अगर मोदी देश के लिए बलिदान को तैयार हैं तो मैं भी उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं। बता दें कि बिहार में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!