NDA से अलग होने के बाद पहली बार पटना पहुंचे कुशवाहा, केंद्र और राज्य सरकार पर बोला हमला

Edited By prachi,Updated: 16 Dec, 2018 04:11 PM

upendra kushwaha reached patna

एनडीए से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा रविवार को पहली बार पटना पहुंचेे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान कुशवाहा ने केंद्र और राज्य की सरकार पर जमकर निशाना साधा। कुशवाहा ने रविवार को पटना के एसके मेमोरियल हॉल में...

पटनाः एनडीए से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा रविवार को पहली बार पटना पहुंचेे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान कुशवाहा ने केंद्र और राज्य की सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कुशवाहा ने रविवार को पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयाेजित मिलन समारोह में शिरकत की। इस दौरान जदयू के मो अमजद और एनसीपी के उदय सम्राट ने रालोसपा की सदस्‍यता ग्रहण की। कुशवाहा पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे जिसमें वह कोई अहम फैसला ले सकते हैं। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उनकी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान कुशवाहा ने डबल इंजन की सरकार पर करारा तंज कसा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के बाद भी बिहार का विकास नहीं हुआ। राज्य में अपराध बढ़ गए हैं और शिक्षा स्तर में लगातार गिरावट आ रही है। 

इससे पहले कांग्रेस के बड़े नेता अहमद पटेल ने उपेंद्र कुशवाहा के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी जिसके बाद से कुशवाहा के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!