मायावती के बाद आज तेजस्वी ने अखिलेश से की मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज

Edited By Deepika Rajput,Updated: 14 Jan, 2019 12:23 PM

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) सोमवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात करेंगे।

लखनऊ/पटनाः सपा-बसपा के ताजा तरीन गठबंधन के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को चुनौती देने के लिए विपक्ष समान विचारधारा वाले दलों के साथ मुलाकात कर चुनावी गांठ बांधने की जुगत लड़ा रहे हैं। इसी क्रम में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की।  

PunjabKesariइससे पहले तेजस्वी ने रविवार को लखनऊ पहुंचकर बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) से उनके निवास पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन से बहुत खुशी मिली है। इसलिए वह इस खुशी को बांटने और बड़ों का आशीर्वाद लेने यहां आए हैं। साथ ही बहन जी को उनके जन्मदिन की एडवांस में बधाई देने आए हैं। मायावती से हमें मार्गदर्शन मिले, हम यही चाहते हैं। इनसे हमें सीखने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश द्वारा लिया गया कदम स्वागत योग्य है। यूपी और बिहार में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। वह यूपी में 1 सीट भी नहीं जीत पाएंगे। सपा-बसपा गठबंधन सभी सीटें जीतेंगे। 

PunjabKesariलोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले बसपा और राजद के बीच बिहार में गठबंधन होने के आसार हैं। सूत्रों के मुताबिक, राजद बिहार में मायावती से कुछ सीटों पर समझौता कर यूपी में अपना खाता खोलना चाहती है।  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!