SP-BSP गठबंधन पर बोले तेजप्रताप- BJP के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस का साथ जरूरी

Edited By prachi,Updated: 15 Jan, 2019 04:27 PM

tej pratap speaking on sp bsp coalition

उत्तरप्रदेश में बने सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर बिहार की सियासत में भी हलचल मच गई है। गठबंधन बनने के बाद तेजस्वी यादव ने लखनऊ जाकर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद अब तेजप्रताप यादव ने सपा-बसपा के गठबंधन में...

पटनाः उत्तरप्रदेश में बने सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर बिहार की सियासत में भी हलचल मच गई है। गठबंधन बनने के बाद तेजस्वी यादव ने लखनऊ जाकर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद अब तेजप्रताप यादव ने सपा-बसपा के गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं करने पर बयान जारी किया है।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस का साथ जरूरी है। भाजपा को हराने का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए कांग्रेस को साथ लेकर चलना होगा। साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि सबको जोड़ने की पहल वह स्वयं करेंगे। इसके लिए वह राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव से बातचीत करेंगे।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने रविवार को मायावती से और सोमवार को अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के हुए गठबंधन को लेकर दोनों को बधाई दी। तेजस्वी ने पैर छूकर मायावती का आशीर्वाद लिया और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इसकी तस्वीरें शेयर की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!